ड्रग रैकेट में फंसा बाहुबली 2 का ये बड़ा एक्टर

नई दिल्ली ( 21 जुलाई ): बाहुबली: द कन्क्लूजन’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस और लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अब बाहुबली के एक्टर चर्चा में हैं। एक्टर पी सुब्बाराजू हैदराबाद के ड्रग रैकेट केस में फंस गए हैं। शुक्रवार को वो इस केस के सिलसिले में एक्साइज एंड प्रोहीबिशन डिपार्टमेंट के स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) के सामने हाजिर हुए। SIT के हेड और दूसरे ऑफिसर्स ने उनसे ड्रग रैकेट में उनकी संलिग्ता के बारे में पूछताछ की।

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से 12 लोगों को SIT ने समन भेजा है। 19 जुलाई को निर्देशक पुरी जग्नाध SIT के सामने पेश हुए थे और उनसे 10 घंटे पूछताछ की गई थी। 20 जुलाई को सिनेमेटोग्राफर श्याम के नायडू से 6 घंटे लंबी पूछताछ चली थी।

हैदरबाद में पिछले कुछ हफ्तों में LSD और MDMA जैसे हार्ड ड्रग्स मिले हैं और इस सिलसिले में 15 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार भी किया गया है।

4 जुलाई आबकारी टीम ने इनका भंडाफोड़ किया था. जांच के दौरान पता चला है कि डील सिर्फ कॉल के जरिए ही नहीं व्हाट्सएप मैसेज पर भी की जाती थी। इसमें शिवा, जेन और सनशाइन इनके कोडवर्ड होते थे। पिछले काफी समय से आरोपी ‘एलएसडी’ जैसे ड्रग्स इन लोगों को सप्लाई कर रहे थे।