पत्नी ने नहीं दिया तलाक तो छूरा लेकर पहुंचा ससुराल

अहमदाबाद (27 अप्रैल): तलाक के लिए पत्नी के राजी नहीं होने पर एक सनकी पति गुंडागर्दी पर उतर आया। छुरा लेकर वो पत्नी को धमकाने पहुंच गया ससुराल और उसकी यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस अब आरोपी पति की तलाश में जुटी है। मामला अहमदाबाद का है।


अहमदाबाद के घाटलोडिया इलाके में मौजूद ससुर के घर के पास पहुंचकर पहले तो राकेश नाम का शख्सधमकी देने के अंदाज में नजर आता है, लेकिन इसके बाद अचानक से टी-शर्ट के नीचे से छुरा निकालकर लहराने लगता है। उधर घर के अंदर राकेश की पत्नी प्रियंका डरी-सहमी रहती है। इधर सड़क से आते-जाते लोग रुककर तमाशा देखने लगते हैं, वो इस सिरफिरे को रोकना तो दूर समझाने की कोशिश तक नहीं करते हैं।


साल 2014 में प्रियंका और राकेश ने लव मैरिज की थी। दोनों के एक बेटा भी है। पहले तो सबकुछ ठीक रहा, बाद में प्रियंका को राकेश के किसी दूसरी युवती से संबंधों का पता चला। प्रियंका के मुताबिक राकेश उस लड़की से शादी करना चाहता है और इसके लिए डिवोर्स चाहता है।


पति से अनबन होने के बाद प्रियंका मायके में आकर रहने लगी। पिछले तीन महीने से राकेश से प्रियंका कोई संपर्क नहीं हो पाया, लेकिन सोमवार सुबह अचानक ससुराल के पास पहुंचकर अपनी सनक दिखाने लगा। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है।