इस बात को लेकर बीवी को बनाना चाहता था...

मोगा (23 मई): पंजाब के मोगा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक फौजी पति ने दहेज की मांग पूरी न होने पर बीवी को देह व्यापार के धंधे में धकेलने की कोशिश की। पति के चंगुल से किसी तरह अपनी जान और इज्जत बचाकर भागी पत्नी ने पुलिस को शिकायत देकर इंसाफ की मांग की है।

जानकारी के अनुसार इंजीनियरिंग कॉलेज की प्रोफेसर (एमटेक) कीर्ति निवासी रामनगर खंडवा ने बताया कि 25 दिसंबर 15 को सागर में माली समाज का सम्मेलन हुआ था। इसी बीच परिजनों ने मेरा रिश्ता सागर निवासी सोनू कुमार सैनी के साथ तय कर दिया। 22 अप्रैल 16 को रीति-रिवाज से शादी हुई। इसके बाद हम लोग मोगा के लिए निकले, जहां टीचर कॉलोनी में किराए का मकान लिया।   पीड़िता ने बताया कि शादी के चार दिन बाद ही पति ने मुझे देहज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पिता से फोन पर 5 लाख भी मांगे, मना करने पर चाकू से मेरे कपड़ों को फाड़ दिया और तो और निर्वस्त्र कर बेरहमी से भी पीटा। इसी दिन शाम को सोनू मुझे मोगा शहर में झुग्गी बस्ती में देह व्यापार के लिए ले गया। एक व्यक्ति को फोन लगाया नहीं लगा तो वापस घर आ गए।

जैसे ही सोनू इधर-उधर हुआ मैं जान बचाकर खंडवा आ गई। इसके बाद 21 मई  को देर रात सोनू अपने परिजनों सहित मायके आ धमका। उसके हाथ में लोडेड पिस्टल थी। इस पर तुरंत कीर्ति ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने फौजी के कब्जे से पिस्टल बरामद की।