पति था नामर्द, बीवी से करना चाहता था ये गंदा काम

नई दिल्ली (2 सितंबर): पति और पत्नी के बीच विश्वास की एक बहुत ही पतली डोर होती है। लेकिन एक पति की ऐसी क्रूरता भरी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है। गुजरात के राजकोट में एक पति ने अपनी पत्नी पर यह दबाव डाला कि वह अपने देवर से शारीरिक संबंध बनाए। पत्नी के ना कहने पर उसे बुरी तरह से मारा गया, हाथ-पांव के फ्रेक्चर के साथ पीड़िता अस्पताल में भर्ती है।

9 महीने पहले हुई शादी का यह अंजाम होगा महिला ने सोचा भी नहीं था। महिला का पति नामर्द था, इसलिए उसने पत्नी से कहा कि वह अपने देवर से संबंध बनाए। पत्नी के ना कहने पर दोनों भाइयों ने मिलकर उसे खूब मारा। महिला ने कहा कि पति का आदेश न मानने पर दोनों भाइयों ने मुझे जानवरों की तरह बेट से पीटा। इससे मेरे हाथ-पांव पर फ्रेक्चर हो गया।

महिला ने बताया, ''जब मुझे मारा जा रहा था, तब मामा का बेटा आ पहुंचा, मैंने उससे गुहार लगाई, तो उसने भी मुझसे मारपीट शुरू कर दी। बाद में एक बहन ने आकर मेरी मदद की, तब मैं वहां से निकल आई।'' बाद में महिला अपने जीजाजी की मदद से महिला पुलिस थाने पहुंची। वहां ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत लिखवाई उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। डॉक्टर ने जांच कर बताया कि हाथ-पांव में फ्रेक्चर है।