इस महिला के पति ने पोर्न साइट पर डाली उसकी फोटो और फिर...

नई दिल्ली (19 अप्रैल): राजधानी दिल्ली से सटे गुडग़ांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने रिश्‍तों को शर्मसार करने का का‍म किया है। यहां पर एक पति ने पोर्न साइट पर पत्नी की फोटो के साथ उसका मोबाइल नंबर भी डाल दिया।

27 वर्षीय महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि 13 अप्रैल को उसके मोबाइल पर एक अनजान व्यक्ति का फोन आया। जब महिला ने उससे पूछा कि यह नंबर उसे कहां से मिला तो फोन करने वाले ने उसे बताया कि पोर्न साइट पर आपका प्रोफाइल अपलोड है। इस साइट से उसके मोबाइल पर मैसेज आया था। यह सुनकर महिला के होश उड़ गए।

पीड़िता का आरोप है कि पोर्न साइट पर फोटो अपलोड करने के बाद लगातार उसे फोन आ रहे हैं। महिला का कहना है कि आरोपी हरजीत सिंह के साथ उसकी जान पहचान 2012 में हुई थी। एक दिन हरजीत ने अपने घर पार्टी में बुला कर नशीला पदार्थ खिला कर उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाए। जब उसने इसका विरोध किया तो वो शादी की बात कहने लगा और 6 नवंबर 2014 में उसकी शादी आर्य समाज मंदिर में करवा दी गई थी।

शादी के कुछ दिनों बाद ही पति न्यूजीलैंड चला गया और उसके बाद उसने उसे धमकाना शुरु कर दिया। महिला ने कहा बदला लेने के लिए उसका तलाकशुदा पति ही यह सब कर रहा है। पुलिस अब इस मामले को गंभीरता से लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है।