नशेड़ी पति का घोंपा चाकू निकालने में लाचार हुआ अस्पताल

नई दिल्ली (14 जून): पंजाब के कपूरथला में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। इतने बड़े शहर के सरकारी हॉस्पिटल में एक महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है और डॉक्टर लाचार नजर आ रहे हैं। महिला की पीठ पर चाकू घोंपा गया और हॉस्पिटल में पड़ी इस महिला की पीठ में घुसा चाकू निकलने में पूरा सरकारी हॉस्पिटल का अमला लाचार नजर आ रहा है।

अब हम आपको तफ्सील से पूरा मामला बताते हैं। महिला का नाम जगरुप कौर है और ये महिला इसी शहर के सुहामपुर की रहने वाली है। 5 साल पहले इस महिला की शादी हुई। जगरुप का कहना था कि पति नशेड़ी है और मारपीट करता है। लिहाजा जगरुप घर छोड़ कर मायके आ गई और पति पर केस कर दिया।

आज सुबह जह जगरुप घर पर अकेली थी जब सतपाल आया और पत्नी पर हमला कर दिया। हमले के दौरान पति ने पत्नी की पीठ पर चाकू घोंप दिया। अब घंटों बीत चुके हैं मां बेटी को लेकर अस्पताल दर अस्पताल टहल रही है। लेकिन बेटी की पीठ से अब तक चाकू नहीं निकाला जा चुका है। कपूरथला के से महिला अमृतसर पहुंच गई। अब अमृतसर के डॉक्टर उसे चंड़ीगढ़ जाने को कह रहे हैं। डॉक्टर का कहना है कि उनके पास न्यूरो सर्जन और कार्डिओ स्पेशलिस्ट नहीं है। जिसकी वजह से उसका इलाज नहीं हो पा रहा है।