बच्चों के सामने पत्नी को मौत के घाट उतारा!

इशरार अहमद, नई दिल्ली (15 दिसंबर): राजधानी दिल्ली में एक महिला के मर्डर से सनसनी फैल गई। हत्या का आरोप उसके पति पर ही लगा है। महिला के परिवारवालों के मुताबिक आरोपी शादी के बाद से ही दहेज के लिए उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था और जब उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो उसने उनकी बेटी का बेरहमी से कत्ल कर दिया।

दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में 8 साल के रिश्ते का खूनी अंजाम हुआ। यहां के मुस्तफाबाद की गली नंबर 16 में आरिफ अपनी पत्नी नकसीना और बच्चों के साथ काफी समय से रह रहा था, लेकिन शनिवार को अचानक खबर आई की नकसीना का मर्डर हो गया। नकसीना के परिजनों के मुताबिक उसका कत्ल उसके पति आरिफ ने ही किया है।

परिवार वालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही आरिफ अपनी पत्नी को दहेज के लिए परेशान करता था और जब दहेज की रकम नहीं मिली तो उसके साथ मारपीट करने लगा। साथ ही दूसरी शादी करने की धमकी भी देता था। कत्ल के बाद से आरोपी आरिफ फरार है। परिवारवालों के मुताबिक आरिफ ने पहले तो उनकी बेटी के सिर पर वार करके कत्ल कर दिया, फिर शव को बच्चों को पास छोड़कर फरार हो गया। दोनों छोटे बच्चे काफी देर तक शव के पास ही रहे।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी पति आरिफ की तलाश भी शुरू कर दी है।