खिड़की से झांककर पत्नी को देखा तो उड़ गए होश, क्योंकि...

कानपुर (19 जुलाई): एक बार फिर रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यूपी के कानपुर में एक शख्‍स जब रात को अचानक घर पहुंचा और कमरे में खिड़की से अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ ऐसी हालत में थी, जिसे वह देख भी नहीं सकता था।

हालांकि इसके बाद भी उसने उन दोनों का वीडियो बनाया और उसके बाद दोनों की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि हंगामे के बाद महिला अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई। थाने में पति, पत्नी और वो के बीच रात भर हंगामा चलता रहा। पुलिस ने इसके बाद पति व प्रेमी का शांतिभंग में चालान कर दिया।

बता दें कि नयापुरवा के निवासी बिजली मिस्त्री की शादी 6 साल पहले यशोदा नगर निवासी युवती से हुई थी। पति को पत्नी का व्यवहार देख कर उस पर थोड़ा शक हो गया था। शाम को पति ने किसी बात का बहाना बनाया और कहा कि वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां किसी काम से जा रहा है, वह रात को वहीं पर ही रूकेगा और घर वापिस नहीं आएगा।

उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। पति ने चुपके से दोनों का वीडियो बनाया और फिर दोनों की खूब पिटाई की। इसके बाद पति  उन्हें पीटते हुए थाने ले गया। थाने में रात भर पंचायत चली जिसके बाद पत्नी ने प्रेमी संग आगे रहने का फैसला कल लिया।