Blog single photo

ऋतिक रोशन की दीवानी थी पत्नी, पति ने मर्डर कर खुद भी लगाई फांसी

बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस के लि‍ए फैंस कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते है। उनकी दिवानगी इतनी ज्यादा होती है कभी कभी प्यार कई बार हद से पार हो जाता है

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई(12 नवंबर):  बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस के लि‍ए फैंस कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते है। उनकी दिवानगी इतनी ज्यादा होती है कभी कभी प्यार कई बार हद से पार हो जाता है। एक ऐसा ही कुछ किस्सा है जिसको सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर फिदा एक महिला की दीवानगी की वजह से महिला फैन को खुद की जान से ही हाथ धोना पड़ गया। न्यूयॉर्क शहर में एक पति ने पत्नी को इसलिए मार दिया क्योंकि वह एक्टर ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन थी। पत्नी को मारने के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली।

33 साल के शख्‍स को अपनी पत्‍नी के इस दीवानेपन से काफी जलन होती थी। पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद इस आदमी ने खुद भी फांसी लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली।

यह घटना अमेरिका की है, जहां दिनेश्‍वर बुद्धिदत नाम के शख्‍स ने अपनी 27 साल की पत्‍नी डॉन दोजॉय की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी। खबर के अनुसार डॉन एक बार-टेंडर के तौर पर काम करती थीं। पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद इस शख्‍स ने एक पेड़ से खुद को फांसी लगा दी। एक खबर के मुताबिक उनके दोस्‍त के हवाले से जानकारी मिली है कि दिनेश्‍वर अपनी पत्‍नी से इस बात पर काफी चिढ़ता था कि वह बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन की दीवानी है और उसका यही दीवानापन दिनेश्‍वर को गुस्‍सा दिला देता था।

खबर के अनुसार इन दोनों की शादी जुलाई में हुई थी और तभी से यह शख्‍स अपनी पत्‍नी को प्रताड़ित करता था। यहां तक की अगस्‍त में दिनेश्‍वर को अपनी पत्‍नी को मारने-पीटने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था और कोर्ट ने दोजॉय को प्रोटेक्‍शन भी राईट भी दिया था।

Tags :

NEXT STORY
Top