सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने डॉक्टर पत्नी का किया कत्ल

    नई दिल्ली(15 जुलाई): पुणे में  सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने अपनी डॉक्टर पत्नी की गोली मारकर की हत्या। घटना पुणे के वाकड़ इलाके की है। आरोपी एक निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर है।

पुलिस के मुताबिक घटना डॉ अंजलि के क्लीनिक में हुई। पति को अपनी पत्नी पर शक था की उसके बहार कुछ नाजायज संबन्ध है, साथी ही में इन दोनों में पैसो को लेकर भी कल रात विवाद हुआ। जिस के बाद पति मनोज पाटीदार ने अपनी पत्नी डॉ अंजलि पाटीदार के माथेपर पिस्तोंल रख कर गोली मर दी फरार हो गया।

बीती रात बुधवार करीबन रात आठ बजे की जब डॉ. अंजलि अपने मदर केअर क्लीनिक में अपना काम कर रही थी तभी पति मनोज क्लीनिक में गया। कुछ देर बाद दोनों के बिच कुछ विवाद शुरू हो गया। विवाद होने के बाद डॉ.अंजली ने अपने भाई को फ़ोन की।

डॉ.अंजली के भाई ने पुलिस में शिकायत करने की बात की तब अचानक से मनोज ने अपनी पास वाली पिस्तौल निकाल कर डॉ.अंजली के माथे पर पर रख दी। और वहां से फरार हो गया। मनोज पुणे से बहार भाग जाने की कोशिश कर रहा था। ह्त्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल मनोज ने रास्ते में एक नदी में पिस्तौल फैंक दी।

पड़ोसियों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुँच एक टीम आरोपी के पोछे भेज दी। पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार किया। वाकड़ पुलिस ने फिलहाल अरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की जांच कर रही है।

डां अंजलि मनोज की तीसरी पत्नी थीं। मनोज की पूर्व की दो पत्नियों ने छत से कूदकर आत्महत्या की थी।