WATCH: बीवी की बीमारी से तंग आकर रची यह खौफनाक साजिश


विनोद जगदाले, मुंबई (7 जून): एक शौहर ने बीवी की बीमारी से तंग आकर एक खौफनाक साजिश रची। अपने घर में टॉयलेट बनवाने के नाम पर बीवी की कब्र खोदी और फिर दो महीने तक उसी कब्र पर बेड लगाकर सोता रहा। लेकिन एक सुराग से बीवी के कत्ल की साजिश से पर्दाफाश हो गया और पति सलाखों के पीछे पहुंच गया।

गुनाह छिपाने के लिए वो कब्र पर सोता रहा और राज दबाने के लिए वो ऑफिस जाता रहा। जमाने को दिखाने के लिए अपनी गायब पत्नी को तलाशता रहा, लेकिन 2 महीने बाद एक सुराग ने खोल दिया बीवी के कत्ल का राज और सामने आ गई पति की दिल दहला देने वाली वारदात। सरिता नाम की महिला के पति चंदमल जैने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन जब पुलिस जांच के लिए पहुंची तो घर में ही दफन मिली उसकी पत्नी। महिला को घर में बने इस गड्ढे में जिंदा दफनाया गया था।

अंदाजा लगाइए एक बीमार महिला को जब इस गड्ढे में जिदा दफन किया जा रहा होगा, उस पर क्या बीत रही होगी। लेकिन उसकी जिंदगी खत्म करने का फैसला कर चुके कातिल को उस पर तरस नहीं आया। इस महिला की आंखों के सामने इसके कब्र को तैयार किया गया और फिर इसे उस कब्र में दफन कर दिया गया। इस घर में ही बने 8 फीट गड्ढे में दबी थी महिला की लाश और किसी को इस बात की भनक नहीं लगी।

एक दिन सरिता का पति पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा और फिर गांव से फरार हो गया। जांच में जुटी पुलिस की पूछताछ में इस कत्ल की जो कहानी सामने आई है, वो शातिर कातिलों के भी रोंगटे खड़े कर सकती है। पुलिस को पता चला की इस घर में हाल ही में एक नया टॉयलेट बनवाया गया था। शक होने पर जब पुलिस ने उसकी खुदाई की तो भीतर से निकली सरिता की लाश। शक के आधार पर जब पुलिस ने इस महिला का पति चंदमल से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर दिया। पति का कहना था कि वो अपनी पत्नी की बीमारी से आजिज आ चुका था, इसलिए इसने अपनी पत्नी तो मौत के घाट उतार दिया।

वीडियो:
[embed]https://www.youtube.com/watch?v=MAZKoWpXqRw[/embed]