5 साल तक नाबालिग से होता रहा गैंगरेप, इंसाफ दिलाने के लिए अब पति लड़ रहा लड़ाई

नई दिल्ली (18 मई): देश में रेप और छेड़छाड़ के मामले रोजना देखने को मिल रहे हैं, सरकार द्वारा कड़े कानून बनाने के बाद भी इसमें कोई कमी नज़र नहीं आ रही है। ताजा मामला दिल्ली सटे नोएडा का है, जहां एक नाबालिग के साथ 5 साल तक रेप होता रहा, लेकिन अब उसके पति ने उसे इंसाफ दिलाने का फैसला कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि पति ने एक ऑडियो भी पुलिस को सौंपा है, जिसमें सद्दाम नाम का एक आरोपी उसे धमका रहा है। पुलिस ने पति की शिकायत पर सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की शादी पिछले साल 26 जुलाई को हुई थी। लेकिन शादी के बाद पत्नी को मानसिक उलझन जैसी हालत में देख पति ने उसके दिल की बात जाननी चाही। लेकिन पत्नी ने उसे जो कुछ बताया, उससे पति के पैरों तले जमीन खिसक गई।

लेकिन पति समझदार निकला और उसने अपनी पत्नी को इंसाफ दिलाने की ठान ली.। फिर उसने पत्नी के साथ बचपन में हुए गैंगरेप की शिकायत थाना 20 में दर्ज करवाया। इसके अलावा उसने अपनी पत्नी के साथ बचपन में हुए अनाचार की दास्तान राष्ट्रीय बाल आयोग और जन सुनवाई में भी सामने रखी।

जानकारी के मुताबिक, दरअसल यह पूरा मामला 2012 से शुरू होता है। उस समय पीड़िता अपने परिवार के साथ नोएडा थाना 20 क्षेत्र के हरौला गांव में किराए के मकान में रहती थी। शिकायत के मुताबिक, 2012 में पीड़िता की उम्र 12 साल थी।

तब उसी मकान में किराए पर रहने वाले गौतम नाम के एक आरोपी ने बहला फुसलाकर उसके साथ रेप किया. रेप करने के बाद गौतम ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने इसका किसी से खुलासा किया तो उसके परिवार को जान से मार देगा।

शिकायत के मुताबिक, इसके बाद गौतम जब भी पीड़िता को घर में अकेला देखता, उसे अपनी हवस का शिकार बनाता. धीरे-धीरे गौतम के दोनों भाई इंद्रजीत और जगदीश के अलावा उसके दोस्तों राजा, सद्दाम, अमलेश और गौरव भी नाबालिग के साथ रेप करने लगे।