पति ने बाथरूम में पत्नी के साथ की ऐसी गंदी हरकत...!

नई दिल्ली (10 सितंबर): मायके से दहेज नहीं लाने पर एक विवाहिता को ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे ऐसा सबक दिया कि वह जीवन उस दिन को कभी नही भूल पायेगी। राजस्थान के माधोगढ़ निवासी सविता देवी ने उपखंड अधिकारी सत्यवीर यादव को बताया कि ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज को लेकर पिछले कई दिनों से परेशान करते आ रहे हैं।

19 अगस्त को सुबह 4 बजे पति लोकेश ने उसे पीहर छोडऩे के लिए तैयार होने को कहा। वह  नहाने के लिए बाथरूम में गई तो पहले से ही फर्श पर बिजली के नंगे तार बिछा कर उसे करंट लगा कर मारने का प्रयास किया। विवाहिता अपनी समझदारी से बच गई। पीडि़ता ने बताया कि पति उसे बाथरूम से उठाकर कमरे में रखी संदूक में बंद कर दिया। कुछ देर बाद पति ने उसे संदूक से निकाला और किसी तरह पीछा छुड़ाया।

घटना को लेकर पीडि़ता के परिजन जब खेतड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने गए वहा पर पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवा दिया। लेकिन रिपोर्ट दर्ज करने के लिए आठ दिन तक चक्कर कटवाते रहे। पुलिस ने अधिकारियों के दबाव में आकर रिपोर्ट तो दर्ज कर ली। लेकिन आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही कर रहे है। खेतड़ी पुलिस का कहना है कि पीडि़त का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों से पूछताछ कर रहे हैं।