OMG: इस घर में रहने वाली महिला ने खरीदा सेकेंडहैंड फ्रीज़र, फिर एक दिन...

नई दिल्ली (2 जून): कैलिफोर्निया के शहर गोल्ड्सबोरो में एक महिला के साथ एक बेहद हैरान करने वाला वाकया हुआ। जो किसी हॉरर फिल्म के सीन की तरह है। महिला ने एक सेकेंड हैंड फ्रीजर खरीदा था। जब उसने इसे खरीदने के बाद कई दिनों के बाद घर पर खोलकर देखा तो, फ्रिजर में जो था, उसे देखकर वह बेहद डर गई। इसके अंदर लाश के टुकड़े थे।

'डब्ल्यूएनसीएनडॉटकॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला ने अपनी पहचान ना खोलने की शर्त पर बताया, "मेरा दिल मेरे मुंह में आ गया था। मैं दौड़कर बाहर भागी। मैंने 911 पर कॉल किया।"

महिला ने सीबीएस नॉर्थ कैरोलीना के कैमरों को अपार्टमेंट में मंगलवार को भीतर आने दिया। कि वे देख सकें कि उसने फ्रिजर को खोलने से पहले तीन हफ्ते तक कहां रखा था। जिसके बाद इतनी खौफनाक अनुभव का सामना उसे करना पड़ा।

महिला का कहना है कि उसने फ्रिजर अपने पड़ोसी से खरीदा था। पुलिस ने मानव शव के टुकड़े मिलने की पुष्टि की है। इन्हें गोल्ड्सबोरो के 1723-B होली स्ट्रीट अपार्टमेंट से बरामद किया गया। महिला का शक है कि ये बॉडी पार्ट्स पड़ोसी की बूढ़ी मां के हैं। 

महिला ने कहा, "उसने अपनी वर्फ में जमी मां को 30 डॉलर मे बेच दिया, वो ऐसा कैसे कर सकती है?" महिला का कहना है कि पड़ोसी की मां कई दिनों तक उसके साथ रही थी। लेकिन सितंबर से वह गायब हो गई।

हालांकि, फ्रिजर बेचने वाली महिला का कहना है कि उसकी मां एक नर्सिंग होम में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।