इस मोबाइल की बैटरी है सबसे दमदार, 20 घंटे तक देखें वीडियो

नई दिल्‍ली (2 नवंबर): अगर आप मोबाइल पर वीडियो देखने के शौकिन हैं और आपकी फोन की बैटरी जल्द खत्म हो जाती है तो अब परेशान ना हों, क्योंकि चाइनीज की कंपनी हुवावे ने भारतीय बाजार में एक और दमदार फोन उतार दिया है। फोन में एक 4000 एमएएच नॉन-रिमूवेबल बैटरी है। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर यह बैटरी 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम देती है।

यह फोन ऑनर होली 4 प्‍लस नाम से बाजार में आया है। इसकी कीमत 13999 रुपए रखी गई है। फोन की बिक्री 3 नवंबर को शुरू होगी। खास बात यह है कि ये फोन सिर्फ देश भर में मौजूद रिटेल स्‍टोर्स पर ही उपलब्‍ध होगा। कंपनी इसे ऑनलाइन बाजार में नहीं बेचेगी।

- इसमें 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। - अतिरिक्‍त सुरक्षा के लिए यह फोन 2.5डी कर्व्ड ग्लास से लैस है। - डिवाइस में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। - ऑनर का यह फोन 3 जीबी रैम से लैस है। इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 32 जीबी की है। - स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। - कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। - वीडियो कॉलिंग और सेल्‍फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। - कंपनी फोन के रियर कैमरे को कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी के तौर पर प्रमोट कर रही है जिसमें 1.25 माइक्रोन सेंसर है। - इसके अलावा कैमरा ऐप में स्लो-मोशन, टाइम-लैप्स और प्रो मोड दिए गए हैं। - फोन में एक 4000 एमएएच नॉन-रिमूवेबल बैटरी है। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर यह बैटरी 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम देती है।