HTC का यह दमदार फोन हुआ 5000 रुपये सस्ता

नई दिल्ली ( 29 दिसंबर ): कंपनिया कम ही  सबसे बेहतरनी स्मार्टफोन यानी फ्लैगशिप डिवाइस की कीमतें घटाती है। लेकिन ताइनवान की कंपनी HTC के साथ ऐसा नहीं है। कंपनी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन HTC10 की कीमत आधिकारिक तौर पर और कम की हैं, हालांकि यह कुछ समय के लिए ही है। लेकिन यह स्मार्टफोन अपनी असली कीमत से लगभग 10,000 रुपये कम पर मिल रहा है।

आपको बता दें कि जनवरी में यह 52,990 रुपये में लॉन्च हुआ था। लॉन्च के काफी बाद में यह 47,999 रुपये में आधिकारिक स्टोर पर बिका और अब इसके 32GB वैरिएंट को 42,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

चाहे डिजाइन और बिल्ड कॉलिटी की बात हो या परफॉर्मेंस और कैमरे की यह स्मार्टफोन लगभग सभी डिपार्टमेंट में अच्छा है।  लेकिन इसकी भारी भरकम कीमत शायद इसके लिए नुकसान का सबब रहा है। क्योंकि इसके टक्कर के OnePlus 3T और Moto Z जैसे डिवाइस आए जिन्होंने इसे टक्कर दे दी या यों कहें कि इसे हरा दिया।

ध्यान देने वाली बात यह है कि डिस्काउंट तो अब हुआ है, लेकिन बाजार में पहले से ही यह और कम कीमत पर मिल रहा है।  मुमकिन है अगर आप इस खबर पढ़ते वक्त फ्लिपकार्ट, अमेजॉन या स्नैपडील पर इसकी कीमत देखें तो और भी सस्ते में मिल सकता है, क्योंकि ई-कॉमर्स कंपनियां अमूमन कुछ ऑफर्स देती रहती हैं।