दीपिका के साथ 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में काम नहीं करेंगे ऋतिक रोशन !

Hrithik-Deepika

Image Credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (12 जुलाई): इन दिनों 1982 में आई फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक की चर्चा जोरों पर है। अभिताभ बच्चन की ये फिल्म आज भी काफी लोकप्रिय है। जानकारी के मुताबिक रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बना रहे हैं। पिछले दिनों खबरें आ रही थी कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नजर आएंगे। लेकिन अब खबरें आ रही है कि दोनों साथ-साथ नजर नहीं आएंगे।

 

दरअसल पिछले दिनों इंटरव्यू के दौरान इससे जुड़े एक सवाल के जवाब पर ऋतिक रोशन ने कहा है कि 'नहीं। मुझे नहीं लगता कि आपको इस तरह की खबरों पर भरोसा करना चाहिए। जब तक मैं कहूं कि मेरी अगली फिल्म कौन सी है, मुझे नहीं लगता कि आपको खबर पर यकीन करना चाहिए। मैं आपको खुद बताउंगा कि मेरी अगली फिल्म कौन सी है।'

hritik

आपको बता दें कि ऋतिक और दीपिका ने अब तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। लिहाजा दोनों के फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। खबर थी कि फराह ने ऋतिक से फिल्म के लिए बातचीत की है। ऋतिक को भी फिल्म का आईडिया पसंद आया और उन्होंने अभी पेपर्स साइन नहीं किए हैं। लेकिन हां वो फिल्म के लिए राजी जरूर हो गए हैं। अब ऋतिक ऐसी किसी भी खबर से इंकार कर रहे हैं।  

Hrithik-Deepika

जानकारी के मुताबिक सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए एक्ट्रेस फाइनल हो चुकी है बस हीरो का इंतजार है। पहले इस फिल्म के लिए शाहरुख का नाम आया लेकिन वहां बात नहीं बनी। अक्षय कुमार के बारे में भी खबर आई कि वो फिल्म में काम कर सकते हैं। उसके बाद खबर आई कि अक्षय नहीं बल्कि ऋतिक फिल्म में लीड रोल करेंगे। 

akshay

बताया जा रहा है कि फराह ने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पर काम किया है और इसे आधुनिक जमाने के हिसाब से तैयार किया है। अब देखते है कि सत्ते पे सत्ता में दीपिका के अपोजिट कौन एक्टर फाइनल होता है। 

Satte pe Satta

सत्ते पे सत्ता की  यह सात भाइयों की कहानी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे। हेमा मालिनी के अलावा रंजीता का भी फिल्म में अहम रोल था। अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी स्टारर यह फिल्म भी हॉलीवुड फिल्म Seven Brides for Seven Brothers की रीमेक थी। ये फिल्म कॉमेडी और सुपर हिट गानों की वजह से खूब पसंद की गई थी।