जानिए, 'मोहनजोदाड़ो' के प्रमोशन के लिए क्यों फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं ऋतिक

कमल हुसैन मंडल, नई दिल्ली (23 जून): ऋतिक रोशन अब किसी भी नई कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं फंसना चाहते। फिल्म प्रमोशन के लिए बाहर आने वाली ख़बरों पर ऋतिक अपनी नज़र रख रहे हैं। ऋतिक का अब एक मकसद अपनी इमेज को सुधारना है। तो इसके लिए क्या-क्या कर रहे है ऋतिक। आइए जानते हैं।

कहते है कि दूध का जला छाछ भी फूंक-फूंककर पीता है। ये कहावत ऋतिक पर बिल्कुल फिट बैठती है। कंगना के साथ लव-रिलेशन की कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे ऋतिक अब किसी भी नए पचड़े में फंसना नहीं चाहते। और इसीलिए ऋतिक अब अपना हर क़दम बहुत सोच-समझकर उठा रहे है। अपनी इमेज को साफ रखते हुए ऋतिक अपनी हीरोइन्स के साथ प्रमोशन के मैदान में उतरना चाहते है।

इसलिए उन्होने अब अपनी पी आर टीम और अपकमिंग फिल्मों काबिल और मोहनजोदाड़ो के डायरेक्टर्स को साफ वॉर्न कर दिया हैं कि फिल्म की झूठी पब्लिसिटी के लिए उनका नाम किसी भी एक्ट्रेस के साथ ना जोडें।

अब ये तो आपको पता ही है कि फिल्म मोहनजोदाड़ो में उनकी हीरोइन पूजा हेगड़े हैं। जिनके साथ ऋतिक के ऑन-स्क्रीन किस और इंटिमेट सीन्स के चर्चे पहले से ही आम है। वहीं, दूसरी तरह, फिल्म काबिल की हीरोइन यामी गौतम के साथ भी ऋतिक ने शूट किए है कई इंटिमेट सीन, जिसने यामी के रुमर्ड बॉयफ्रैंड पुलकित सम्राट को  इनसिक्योर कर दिया है।

कंगना के साथ पास्ट रिलेशन की सच्चाई सामने आने के बाद ऋतिक अपनी नेगेटिव इमेज को साफ करने की कोशिश में लगे है। सोर्सेज की माने तो रितीक सेट पर भी इन एक्ट्रेस से ज्यादा बात नहीं करते सिर्फ शुटिंग पर ध्यान देते हैं और खाली टाईम मे वो इनसे दुर रहते हैं।

अब देखना ये होगा ऋतिक की ये स्ट्रेटजी उनकी फिल्म को कामयाब कराने में और उनकी इमेज को सुधारने में उनका कितना साथ देती हैं।