तलाक के बाद भी सुजैन के दिल में रहते हैं रितिक

मुंबई (22 जनवरी): भले ही बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और  सुजैन खान में तलाक हो गया हो, लेकिन कई मौके पर साफ हो चुका है कि दोनों एक दूसरे के दिल में रहते हैं। एकबार फिर सुजैन खान ने अपने पूर्व पति रितिक रोशन की तारीफ की और लिखा है कि आप पर मुझे गर्व है।

दरअसल 25 जनवरी को रितिक रोशन की फिल्म ‘काबिल' रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्माता राकेश रोशन हैं, जबकि संजय गुप्ता ने इसे निर्देशित किया है।

फिल्म ‘काबिल'में ऋतिक रोशन के अभिनय की तारीफ करते हुए सुजैन ने लिखा है कि भारतीय सिनेमा में यह सबसे ज्यादा दिल को छू लेने वाला अभिनय है।

सुजैन ने रविवार को ट्विटर के जरिए ऋतिक की तारीफ करते हुए अभिनेत्री यामी गौतम और ‘काबिल’ के निर्देशक संजय गुप्ता को बधाई दी।

हाल में प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘काबिल' में उनके अच्छे अभिनय की तारीफ करते हुये सुजैन ने कहा कि उन्हें अभिनेता पर ‘हद से अधिक गर्व' है।

सुजैन ने शादी के 14 साल बाद 2014 में रितिक से तलाक ले लिया था। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर अभिनेता के साथ गले लगने वाली एक तस्वीर डाली और उनकी जल्द ही प्रदर्शित होने वाली फिल्म के लिए शुभकामनायें दीं।

रितिक-काबिल में अच्छा अभिनय है। पूरी टीम को बधाई। उन्होंने लिखा है कि बेदाग मस्तिष्क की जीवंत चमक-आप पर बहुत-बहुत ज्यादा गर्व है।