ऋतिक-सुजैन की फिर से शादी करवा के ही मानेंगे उनके बच्चे !

मुंबई ( 3 जून ) लगता है ऋतिक रोशन के बेटे रिदान और रिहान की कोशिशें रंग ला रही हैं। इन दोनों ने अपने तलाकशुदा मम्मी पापा को एक करने का फैसला ले लिया है। 2 जून को रिदान और रिहान एक बार फिर मम्मी पापा के साथ पिक्चर देखने गए। बच्चों की खातिर  हॉलीवुड फिल्म  'वन्डर वूमेन' देखने गए ऋतिक और सुजैन। फिल्म देखने के बाद तलाकशुदा ऋतिक और सुजैन एक ही कार से घर भी गए । बच्चों की खातिर ऋतिक और सुजैन ़डिवोर्स के बाद भी एक हैपिली मैरिड कपल की तरह हर हफ्ते पिक्चर देखते हैं या फिर साथ पार्टी करते हैं।

इससे पहले 28 मई की रात भी रितिक और सुज़ैन को रिहान और रिदान के साथ मुंबई के मल्टीप्लेक्स से फिल्म देखकर निकलते हुए दिखे थे। रिदान और रिहान की ज़िद का ही नतीजा था कि रितिक और सुज़ैन 8 मई को भी एक साथ फिल्म देखने पहुंचे थे ।  इन दिनों ऋतिक सुजैन अक्सर साथ दिखते हैं । इसी वजह से ऋतिक रोशन और सुजैन खान रोशन के दोबारा शादी की अटकले चल रही हैं। कहा जा रहा है अपने बच्चों की खातिर ऋतिक और सुजैन एक बार फिर से एक हो जाना चाहते हैं। साल 2013 से ऋतिक सुजैन अलग रह रहे हैं साल 2014 में दोनों का डिवोर्स भी फाइनल हो गया।

ये खबर भी आई थी कि ऋतिक -सुजैन के डिवोर्स का उनके बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। दोनो  बेटे रिहान और रिदान का स्वभाव बिल्कुल बदल गया है। मम्मी पापा के बीच हुए डिवोर्स की वजह से रिहान और रिदान काफी अपसेट रहने लगे है। दोनों बच्चे लोगों के साथ घुलने – मिलने में हिचकिचाते हैं। दोनों की दूरियों का असर रिहान और रिदान की पढ़ाई पर आने लगा है नज़र। बच्चे मम्मी पापा के अलग होने पर उदास रहते है। रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए ही रितिक ने डिवोर्स के बाद भी सुज़ैन के साथ वेकेशंस मनाना जारी रखा और उनसे मिलना जुलना बंद नहीं किया।

बच्चों की खातिर कम से कम हफ्ते में दो बार जरूर मिलते हैं  ऋतिक और सुजैन । बच्चे चाहते हैं कि पापा ऋतिक उनके साथ रहे। इसी वजह से ऋतिक और सुजैन का मिलना-जुलना अब भी जारी है। दोनों अक्सर साथ लंच या डिनर करते दिखते हैं। मदर्स डे के दिन तो सुजैन और ऋतिक के साथ राकेश रोशन और पिंकी रोशन भी दिखें

कुछ दिन पहले ही ऋतिक सुजैन एक पार्टी में साथ नजर आए थे। रितिक और सुज़ैन के अलावा सोनाली बेंद्रे और ट्विंकल खन्ना समेत वहां उनके कई कॉमन फ्रेन्ड्स मौजूद थे। हालांकि पार्टी के बाद रितिक सुज़ैन एक साथ तो नहीं निकले। रितिक पहले कार की बैक सीट पर बैठकर हुए रवाना और उनके ठीक पीछे पीछे सुज़ैन का कार की फ्रंट सीट पर बैठकर पार्टी से निकली