सलमान और ऋतिक के बीच खटास की वजह बनी ये एक्ट्रेस!

नई दिल्ली (10 जुलाई) :  क्या बॉलिवुड के दो सुपरस्टार्स सलमान खान और ऋतिक रोशन के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा?  बताया जा रहा है कि स्पेन में हाल में हुए एक अवार्ड फंक्शन समारोह के दौरान ऋतिक रोशन ने सलमान की अनदेखी की। तभी से दोनों के बीच की वो गर्मजोशी गायब है, जिसके लिए पहले वो जाने जाते थे।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे के सामने आने से बचने की कोशिश की। दोनों ना तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में साथ नहीं देखे। ऋतिक रोशन उस पार्टी में शामिल नहीं हुए जो सलमान खान के सुइट में दी गई थी।

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से बताया कि दोनों स्टार्स के बीच खटास क्यों आई। बताया गया कि शो के दौरान ऋतिक को अपनी परफॉरमेंस के लिए फीमेल डॉन्सर की ज़रूरत थी। जब सलमान को ये पता चला तो उन्होंने सुझाव दिया कि एक्ट्रेस डेज़ी शाह को ऋतिक के साथ डॉन्स के लिए लिया जाना चाहिए। सूत्रों के मुताबिक ऋतिक को ये सुझाव पसंद नहीं आया। उनका मानना था कि ऐसा होने से परफॉर्मेंस के दौरान फोकस ऋतिक से हटेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि ऋतिक ने ऑर्गेनाइजर्स से साफ कर दिया कि अगर डेज़ी शाह के साथ उन्हें डॉन्स करने के लिए फोर्स किया गया तो वो खुद परफॉर्मेंस से हट जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक जब सलमान को ये पता चला तो उन्होंने अपनी नाराज़गी ऋतिक से सीधे जता दी। बताया जा रहा है कि तभी से दोनों स्टार्स एक दूसरे के सामने आने से बच रहे हैं।