'इंशाअल्‍लाह' में सलमान को रिप्लेस करेंगे ऋतिक रोशन...!

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 सितंबर):  निर्देशक संजय लीला भंसाली पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्‍म  'इंशाअल्‍लाह' को लेकर खबरों में बने हुए है। 2020 की ईद पर सलमान खान इंशाअल्लाह फिल्म से फैंस को सर्प्राइज देने वाले थे। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के बीच कुछ बातों पर सहमति न होने की वजह से फिल्म पर संकट के बादल आ गिरे। इसके बाद एक ट्वीट के जरिए सलमान खान ने साफ कर दिया कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म नहीं, बल्कि किसी और मूवी के जरिए ईद पर ईदी लेने आएंगे।

अब भंसाली इस फिल्‍म के लिए सलमान का रिप्‍लेसमेंट ढूंढ रहे हैं। एक्ट्रेस को रोल आलिया भट्ट ही निभा रहीं है, लेकिन इसके लीड एक्‍टर की तलाश लगातार जारी है। इतने बदलाव के बाद अब स्क्रिप्ट में भी थोड़े बदलाव किे जा रहे है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अब सलमान की जगह इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन को लेने की तैयारी की जा रही है। हालाकि इस खबर पर अभी तक एक्टर की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं दिया गया है। लेकिन अगर ऐसा सच होता है तो ये दोनों के फैंस के लिए खुश-खबरी होगी। क्योकि ये पहली बार होगा जब आलिया भट्ट-ऋतिक रोशन स्क्रिन पर एक साथ दिखेंगे।

खबर है कि 'इंशाअल्‍लाह' के लिए आलिया भट्ट कुछ शूटिंग भी कर चुकी हैं। ऐसे में इस फिल्‍म के अचानक बंद हो जाने को लेकर आलिया काफी परेशान हो गई थीं। फिल्म में काफी पैसा भी लग चुका है जिस वजह से भंसाली ने फिल्म को चलाने में ही अच्छाई समझी। वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो वह जल्‍द ही यश राज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'वॉर' से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म में दम एक्शन विजुअल देखने को मिलेंगे।

(Image Credit : Google)