इस हॉलिवुड फिल्म के रीमेक में लीड रोल निभाएंगे ऋतिक

नई दिल्ली (10 मार्च): बॉलिवुड में पिछले कुछ सालों से हॉलिवुड फिल्मों के ‘रीमेक’ का दौर चल रहा है। इसी सिलसिले में एक और खबर आई है कि कि हॉलिवुड फिल्म ‘रैम्बो’ का भी रीमेक बनाने की तैयारी चल रही है। इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए ऋतिक रोशन को कास्ट किया गया है।

बता दें, हॉलिवुड फिल्म 'रैम्बो' में ‘सिल्वेस्टर स्टेलॉन’ ने मुख्य किरदार निभाया था। इस किरदार को निभाने के लिए ‘रितिक रोशन’ को इसलिए चुना गया है, क्योकि रितिक बॉलीवुड के ऐसे हीरो हैं जिनकी बॉडी की तुलना हॉलीवुड या इंटरनेशनल हीरो से होती है। कहा जा रहा है कि वही ऐसे स्टार हैं. जो सिल्वेस्टर जैसे दिख सकते हैं। इसलिए इस फिल्म के लिए वो बिल्कुल फिट बैठते है, और ये किरदार उनसे बेहतर कोई और नही निभा सकता।

मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक, रितिक इस फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए हामी भर दी है। इस फिल्म का निर्देशन ‘सिद्धार्थ आनंद’ कर रहे है। गौरतलब है, साल 2014 में आई एक्शन फिल्म ‘बैंग बैंग’ हॉलीवुड फिल्म ‘नाइट एंड डे’ का रीमेक थी। जिसे सिद्धार्थ के निर्देशन में बनाया गया था। इस फिल्म में ऋतिक ने ही मुख्य भूमिका निभाई थी।