कंगना का बॉलीवुड में हर किसी से क्यों हो रहा है झगड़ा ?

मुंबई ( 9 मई ) लगता है कंगना रनोट एक के बाद एक पूरे बॉलीवुड को बना लेंगी अपना दुश्मन । हाल ही में कंगना रनोट ने रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक से डायरेक्टर केतन मेहता का काट दिया था पत्ता ।  फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई का रोल कर रही कंगना दूसरे डायरेक्टर को इस फिल्म के लिए देंगी मौका। यही नहीं पता चला है कि केतन मेहता के बाद कंगना ने नेशऩल विनिंग एडिटर अपूर्वा असरानी की भी फिल्म से कर दी है छुट्टी । दरअसल  कंगना आजकल डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म सिमरन में भी कर रही हैं काम इस फिल्म की कहानी अपूर्वा असरानी ने ही लिखी है अपूर्वा असरानी नेशनल अवॉर्ड विनिंग एडिटर भी हैं । पिछले बीस सालों से इंडस्ट्री में हैं कंगना की फिल्म ' सिमरन' को भी अपूर्वा असरानी एडिट करने वाले थे.. कंगना रनोट की वजह से अब अपूर्वा असरानी फिल्म को एडिट नहीं कर पाएंगे।

पता चला है कि कंगना रनोट फिल्म की एडिटिंग से ख़ुश नहीं थीं  बस फिर क्या था  इसलिए हंसल मेहता से कहकर अपूर्वा असरानी को एडिटिंग के काम से बाहर कर दिया गया। हंसल मेहता भी क्या करते। उन्हें कंगना की इस डिमान्ड के आगे झुकना पड़ा ।हम आपको बता दें कि हाल ही में कंगना से उनकी फिल्म तनु वेड्स मनु के डायरेक्टर आनंद एल राय भी हो चुके हैं अपसेट। इससे पहले फिल्ममेकर करन जौहर को मूवी माफिया कहकर कंगना उनके साथ भी ख़राब कर चुकी हैं अपना रिलेशन।

बॉलीवुड हीरो की बात की जाए तो रितिक रोशन से लेकर अजय देवगन और शाहिद कपूर तक कंगना के साथ फ्यूचर में दोबारा काम नहीं करने की क़सम खा चुके हैं सिर्फ यही नहीं आमिर शाहरुख़ और सलमान के साथ तो वो ख़ुद ही फिल्म करने से मना कर चुकी हैं । कंगना एक एक करके हर किसी से लेती जा रही हैं पंगा ऐसा ना हो कि आने वाले दिनों में कंगना हो जाएं बॉलीवुड में पूरी तरह से तन्हा।