Blog single photo

ऋतिक को जन्मदिन की बधाई देने घर पहुंचे फैंस, सुपर हीरो ने यूं कहा थैंक्यू

ऋतिक रोशन ने अपना 45वां जन्मदिन परिवार के साथ घर पर ही मनाया। ऋतिक को जन्मदिन की बधाई देने उनके तमान फैंस पहुंचे। ऋतिक ने भी फैंस को निराश नहीं किया। बर्थडे के दिन वो अपने घर की बालकनी में आए और तमाम शुभकामनाओं के लिए फैंस को थैंक्यू कहा। ऋतिक के बर्थडे पर उनके तमाम फैंस और दोस्त जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऋतिक के पापा राकेश रोशन का ऑपरेशन हुआ है। वो अपना जन्मदिन फैमिली के साथ मना रहे हैं।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जनवरी): ऋतिक रोशन ने अपना 45वां जन्मदिन परिवार के साथ घर पर ही मनाया। ऋतिक को जन्मदिन की बधाई देने उनके तमान फैंस पहुंचे। ऋतिक ने भी फैंस को निराश नहीं किया। बर्थडे के दिन वो अपने घर की बालकनी में आए और तमाम शुभकामनाओं के लिए फैंस को थैंक्यू कहा। ऋतिक के बर्थडे पर उनके तमाम फैंस और दोस्त जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऋतिक के पापा राकेश रोशन का ऑपरेशन हुआ है। वो अपना जन्मदिन फैमिली के साथ मना रहे हैं।

ऋतिक के पापा राकेश रोशन को कैंसर डिटेक्ट हुआ है। हाल ही में उनके गले का ऑपरेशन हुआ है ऐसे में ऋतिक ने अपने बर्थडे पर कोई पार्टी नहीं की। 

 ऋतिक आज बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनकी सक्सेस का हर किसी को पता है। ऋतिक की फिल्मों के लोग दीवाने रहते है। फिल्मों के साथ साथ ऋतिक पर्सनल लाइफ में भी काफी चर्चा में रहे है। ऋतिक का कईयों के साथ नाम जुड़ा तो वहीं 4 साल पहले ही वो पत्नी सुजैन से अलग हो गए। 

ऋतिक-सुजैन में तलाक हो गया। लेकिन तलाक के बाद दोनों अपने बच्चों की खातिर फिर साथ आ गए है। हाल ही में सुजैन ने ऋतिक को बर्थ़डे विश किया है। सुजैन ने सोशल मीडिया पर अपनी औऱ ऋतिक की तस्वीरें शेयर की है। 

 

साल 2000 में फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में ऋतिक लॉन्च हुए थे। पहली ही फिल्म से वो सुपर स्टार बन गए थे। ऋतिक को बॉलीवुड में लॉन्च हुए 19 साल हो गए है। इस दौरान बॉलीवुड में उनकी कई हिट फिल्में आई।

 

ऋतिक रोशन ने अपने 19 साल के फिल्मी करियर में कहो ना प्यार है, कभी खुशी कभी गम, कृष, कृष 3, जोधा अकबर, धूम 2, अग्निपथ, बैंग-बैंग और काबिल समेत कई हिट फिल्में दी हैं। इस दौरान दर्शकों ने उन्हें खूब सारा प्यार दिया। ऋतिक कृष सीरिज की फिल्मों की वजह से बॉलीवुड के सुपर हीरो कहलाते हैं और फैंस उनकी फिल्म कृष 4 का इंतजार कर रहे हैं। 

Tags :

NEXT STORY
Top