Blog single photo

पहली बार ऋतिक और अनुष्का की जोड़ी दिखेगी साथ, फराह की फिल्म में करेंगे काम

बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन जल्द ही फराह खान की फिल्म में दिखने वाले हैं। फिल्म 1982 में क्लासिक फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बताई जा रही है। फराह के साथ फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (13 अक्टूबर):   बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी फिल्म वॉर को लेकर सातवे आसमान पर है। ऋतिक की फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में ऋतिक और टाइगर के दमदार स्टंट और एक्शन देखने को मिल रहे है। फिल्म देखने के बाद उनकी एक्टिंग के साथ हर एक सीन से फैंस को प्यार हो गया है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन जल्द ही फराह खान की फिल्म में दिखने वाले हैं। फिल्म 1982 में क्लासिक फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बताई जा रही है। फराह के साथ फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

रोहित-फराह की इस फिल्म के लिए ऋतिक को फाइनल किया गया है। वही फिल्म की एक्ट्रेस के लिए पहले दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया था। लेकिन अब खबरें आ रही है कि इस फिल्म में मिसेज कोहली यानी की अनुष्का शर्मा दिखेंगी। बीते दिनों से ही यह खबरें बॉलीवुड गलियारों में छाई हुई है, कि इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट फिल्म में अनुष्का होंगी। इस फिल्म के लिए मिसेज कोहली को फाइनल कर लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए दोनों एक्टर ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा को साइन कर लिया गया है।

फिल्म की शूटिंग को साल 2020 में शुरु किया जाएगा। फिल्म को 2021 में सिनेमाघरों में उतारा जाएगा। फराह खान ने अबतक मैं हूं ना, ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईय़र जैसी हिट फिल्में बनाई हैं। ऐसे में इस बार उन्होंने रोहित शेट्टी से हाथ मिलाया है। ये फिल्म अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर सत्ते पे सत्ता का रीमेक ही बताई जा रही है।

(Image Credit - Google) 

Tags :

NEXT STORY
Top