ऋतिक की हो गई चांदी, फिल्म रिलीज से पहले ही 550 करोड़ में खेलने लगे

नई दिल्ली (12 जुलाई): फिल्म मोहनजोदड़ो के लिए 50 करोड़ रुपए की फीस लेने वाले ऋतिक रोशन के हाथ एक और डील लग गई है। ऋतिक की अपकमिंग फिल्मों को अभी से करोड़ों का फायदा हो गया है। 

जी हां, इस वक्त ऋतिक रोशन की खूब चांदी हो रही है। ऋतिक की अपकमिंग फिल्मों के राइट्स 550 करोड़ में बिके। यहां राइट्स से हमारा मतलब सिर्फ सैटलाइट राइट्स से है। यानि ये कि ऋतिक की वो फिल्में जो अब तक न बनी है और न ही रिलीज़ हुई है, उनके सैटलाइट राइट्स 550 करोड़ रुपए में अभी से बिक गए है।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के मुताबिक, ऋतिक रोशन की आने वाली 6 फिल्मों के सैटलाइट राइट्स की डील हो चुकी है। और ये डील ऋतिक रोशन की नेक्सट ईयर रिलीज़ होने वाली फिल्म काबिल से शुरु होगी। जिसे ऋतिक के पापा राकेश रोशन प्रोड्यूस कर रहे है और संजय गुप्ता डायरेक्ट कर रहे है।

ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ में भले ही हड़कप मचा हो लेकिन प्रोफेशयनल लाइफ में ऋतिक अपनी पिछली कुछ फिल्मों से अच्छा कर रहे है। आपको बता दें कि ये डील भी ऋतिक का पुराना ट्रैक रिकॉर्ड देखकर ही की गई है। जहां बैंग-बैंग और कृष-3 ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाल किया था।

अपनी पर्सनल प्रॉब्लम में फंसे ऋतिक अब फिल्म मोहनजोदड़ो के साथ बिग-स्क्रीन पर लौट रहे है। जिसका फायदा भी ऋतिक को अभी से मिलना शुरु हो गया है। जहां अपने होम प्रोडक्शन में प्रोड्यूस होने वाली 6 फिल्मों में अब ऋतिक एक्ट करेंगे और सैटलाइट राइट्स का फायदा उठाएंगे। आपको बता दें कि इसे डील को ऋतिक के लिए एक बड़ी कामयाबी कहा जा सकता है। क्योंकि इससे पहले सलमान ख़ान की फिल्मों को 500 करोड़ रुपए की डील मिली थी और वरुण की फिल्मों को 300 करोड़ की।

इस बार ऋतिक ने और आगे बढ़ते हुए 550 करोड़ की सैटलाइट राइट्स की डील हासिल कर ली है। जो हर लिहाज़ से रोशन फैमिली के लिए फायदे का सौदा है।