जानिए, अपने हर स्पेशल मोमेंट को कैमरे में क्यों कैद करने लगे हैं ऋतिक...

नई दिल्ली (28 जून): बॉलिवुड स्टार्स के हर मोमेंट को हम आपके लिए कैमरे में कैप्चर करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि ऋतिक रोशन आजकल अपनी लाइफ के हर स्पेशल मोमेंट को कैमरे में कैप्चर करवा रहे है। क्यों? आइए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

बॉलिवुड स्टार्स जहां जाते है और जो करते है उसे कैमरे में कैप्चर करने के लिए बी-टाउन के बिग स्टार्स ने अपनी-अपनी फोटोग्राफर्स की टीम अप्वाइंट की हुई है। ये वो ट्रैंड है जो धीरे-धीरे बॉलिवुड में बढ़ता जा रहा है। सलमान ख़ान के बाद कई ए-लिस्टर्स ने ये काम शुरु कर दिया है और अब इसी लिस्ट में शामिल हो गए है ऋतिक रोशन।

जो जहां जाते है अपने फोटोग्राफर्स की टीम साथ लेकर चलते है और अपनी लाइफ के हर मोमेंट को कैमरे में कैप्चर करवाते है। इन्हीं में से कुछ पिक्चर्स को ऋतिक अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर भी करते है।

लेकिन अब न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के सोर्सिस ऋतिक के हर मोमेंट को कैमरे में कैप्चर करने के पीछे की ख़ास वजह आपके सामने खोल कर रहे है। और वो ये कि अपनी लाइफ के सभी मोमेंट को बटोरकर ऋतिक इसे अपने पास सहेजकर रखना चाहते है। जिसे बाद में ऋतिक एक डॉक्यूमेंट्री का रुप भी दे सकते है। और अगर ऋतिक ने अपनी लाइफ पर डॉक्यूमेंट्री नहीं भी बनाई तो भी वो इन सारी पिक्चर्स और वीडियो को आर्काइव के तौर अपने पास ज़िन्दगी भर रखना चाहते है।

आपको बता दें कि सुज़ैन से अलग होने के बाद ऋतिक अब अपने दोंनों बेटों के साथ बहुत सारा वक्त स्पैंड करते है। उन्हें कभी मूवी डेट पर ले जाते है तो कभी इंडिया से बाहर वकेशन पर। अपनी फिल्म का शूट हो या हो कोई पर्सनल मोमेंट। ऋतिक हर लम्हे को कैमरे में कैप्चर करवा रहे है। जहां आगे चलकर वो इन बीते वक्त को याद कर सके और देखकर खुश हो सके।