ऋतिक-कंगना विवाद में सामने आईं सुजैन, ट्वीट की PHOTO

नई दिल्ली(28 अप्रैल): कंगना रनौत से चल रहे विवाद के बीच ऋतिक को पूर्व पत्नी सुजैन खान का साथ मिला है। सुजैन ने ऋतिक के सपोर्ट में एक ट्वीट किया। हाल ही में लीक हुई पार्टी फोटोज को फोटोशॉप्ड बताया है।

बता दें कि इन फोटोज के सामने आने के बाद ऋतिक के कंगना से 'स्ट्रिक्टली प्रोफेशनल' रिलेशनशिप के दावे पर कंगना के वकील ने सवाल खड़े किए थे। सुजैन ने अपने ट्वीट में लिखा कि ''फोटोज फोटोशॉप्ड हैं और झूठी कहानियों को जरूरत से ज्यादा वेटेज दिया जा रहा है।'' 

उन्होंने लिखा है, ''रिकॉर्ड के लिए यह एक और फोटो है। मैं इस मुद्दे पर ऋतिक का सपोर्ट करती हूं।''  वहीं ऋतिक की लीगल टीम ने भी लीक हुई फोटोज पर सवाल उठाते हुए कहा है कि कुछ लोग 'सच और झूठ के बीच की लाइन' धुंधली करने की कोशिश कर रहे हैं।

ऋतिक के एक वकील ने कहा, ''ये चौंकाने वाला है कि कुछ लोग अपने झूठ को सही साबित करने के लिए इतना गिर सकते हैं। वो झूठ बोल रहे हैं और अपने झूठ को सही साबित करने के लिए घटिया तरीके इस्तेमाल कर रहे हैं।'' उन्होंने असली सबूतों और बनावटी ऑर्ग्यूमेंट्स के बीच फर्क करने की अपील की।

वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दिकी का कहना है, ''आप उस फोटो की बात कर रहे हैं जिसमें एक पार्टी में ऋतिक ने कंगना को थामकर रखा है? मैं यह देखकर सरप्राइज्ड हूं कि उन्होंने कंगना को किस तरह होल्ड किया है। जब उनके कानूनी नोटिस के मुताबिक, वे कंगना को सोशली जानते ही नहीं थे तो फिर उन्होंने इस तरह कंगना को क्यों थामा था?'' ''इसका जवाब ऋतिक को देने दीजिए। ये फोटो कहां से आया? रक्षाबंधन के दिन का लगता है क्या ये? राखी बंधवाने आया था लगता है।''