करीना के 'बॉथरूम सेल्फी' वाले बयान पर सिद्धार्थ का पलटवार...

नई दिल्ली (30 अप्रैल) :  करीना कपूर ने हाल में बॉलिवुड स्टार्स के ऑनलाइन पर हद से ज़्यादा एक्सपोज़र को ग़लत बताया था। करीना का कहना था कि पहले स्टार्स के फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए तरसते थे लेकिन अब एक्टर खुद ही अपनी फोटो पोस्ट करते रहते हैं, यहां तक की बॉथरूम में होने पर भी। करीना के इस बयान पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है कि ये किसी का निजी मामला है कि वो क्या करना पसंद करता है।

सिद्धार्थ के अनुसार सोशल मीडिया को लेकर उन्हें पता है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है। 31 वर्षीय सिद्धार्थ ने कहा, "अपनी रोज़ की ज़िंदगी के बारे में बताना या ये कहना कि मैंने कहां कॉफी और चिप्स लिए, ये कहीं से मुझे भी मनोरंजक नहीं लगता। कई बार फिल्म के प्रमोशन के दबाव में या जब लगता है कि मैंने वाकई ही कुछ अच्छा किया तो मैं सोशल मीडिया पर कुछ डालता हूं।"

सिद्धार्थ के मुताबिक उन्हें एक्टर्स के सोशल मीडिया पर निजी तस्वीरें डालने में कुछ भी ग़लत नहीं लगता लेकिन उन्हें ज़िम्मेदार होना चाहिए कि वो सोशल मीडिया पर क्या डाल रहे हैं।

सिद्धार्थ ने कहा, हम विभिन्न विषयों और सामाजिक कारणों के लिए प्लेटफॉर्म का प्रभावी ढंग से इस्तेमाल कर सकते हैं। हां ये ज़रूर देखना चाहिए कि किस उम्र के लोगों से हम बात कर रहे हैं और हम उन्हें क्या कहना चाहते हैं।

सिद्धार्थ ने ये ज़रूर माना कि सोशल मीडिया पर होना आज वक्त की ज़रूरत भी है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वो सोशल मीडिया पर कम सक्रिय हैं और उन्हें अधिक सक्रिय होना चाहिए।