जानिए, कैसे शूट किए सनी लियोनी ने वन नाइट स्टैंड के बोल्ड सीन्स!

नई दिल्ली (23 अप्रैल) :  सनी लियोनी भारत में एक्टिंग के अलावा और भी कई फ्रंट पर बहुत कुछ कर रही हैं। ब्रैंड एंडोर्समेंट के अलावा शुक्रवार को सनी लियोनी के ऑथर के रूप में अवतार का भी जन्म हुआ। सनी की 'स्वीट ड्रीम्स' नाम से ई-बुक लॉन्च हुई है, जिसमें उनकी लिखीं 7 इरोटिक स्टोरीज़ हैं। इसके अलावा सनी की अपकमिंग फिल्म वन नाइट स्टैंड को लेकर भी काफी हाइप है। इस फिल्म में को-स्टार तनुज विरवानी के साथ उनके इंटीमेट सीन्स की बड़ी चर्चा है। जैसमिन डिसूजा के निर्देंशन में बनी ये फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जैसमिन ने एक इंटरव्यू में फिल्म की मेकिंग के बारे में बहुत कुछ बताया। इसमें ये भी शामिल था कि सनी और तनुज पर इंटीमेट सीन्स कैसे शूट किए गए।  

क्या क्या बताया जैसमिन ने-

- सनी के लिए इंटीमेट सीन्स कोई नई बात नहीं थी। लेकिन तनुज के लिए ऐसे सीन्स के लिए तैयार होना थोड़ा नर्वस होने वाला था। लेकिन सनी और तनुज ने सिचुएशन को अच्छी तरह संभाला। दोनों हर शॉट से पहले उसके हर पहलू पर डिस्कस करते थे। अच्छी ट्यूनिंग की वजह दोनों हर सीन को अच्छी तरह कर पाए।  

-सनी ने हंसी-मज़ाक से भी माहौल को लाइट रखा। तनुज के सिंगल शाट होने पर कैमरे के पीछे सनी तरह तरह के मुंह बनाकर तनुज को हंसाया करती थीं। फिल्म में तनुज को शर्टलेस होना था। स्लिम दिखने के लिए तनुज डाइटिंग पर थे। ऐसे में सनी तनुज को टीज़ करने के लिए दिखा दिखा कर कुछ ना कुछ खाती रहती थीं।

-फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' की शूटिंग के दौरान एक रोमांटिक सॉन्ग के लिए सनी को अपने को-एक्टर तनुज विरवानी के साथ बीच पर शूटिंग करनी थी। उस दिन मौसम बेहद खराब था और समुद्र में काफी ऊंची लहरे उठ रही थीं। फिर भी दोनों शूटिंग के लिए रेडी हो गए। शॉट के दौरान सनी और तनुज दोनों ही समुद्र की तेज लहरों के साथ बह गए। फिल्म की टीम ने उन्हें पानी से बाहर निकाला, लेकिन एक तेज लहर उन्हें दोबारा पानी में ले गई। ऐसे में वहां मौजूद रेस्क्यू टीम उन्हें पानी से बाहर निकालकर लाई।

एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे हैं तनुज-

मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि तनुज विरवानी की मां और बीते ज़माने की एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री को उनके बेटे का 'वन नाइट स्टैंड' में सनी लियोनी के साथ काम करना पसंद नहीं था। फिल्म की निर्देशक जैसमिन ने ऐसी रिपोर्ट्स का खंडन किया है। उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग के पहले शेड्यूल के दौरान रति सेट पर आई थीं। वे सनी से मिली भी थीं। दोनों ने साथ लंबे वक्त तक बातचीत भी की। कहीं कोई ऐसी बात नहीं दिखी जिससे कि उनकी नाराज़गी वाली कोई बात झलके।