जानिए, मौत से पहले प्रत्यूषा ने किसे किया फोन, राहुल को लेकर क्या कहा था...

मुंबई (4 अप्रैल): टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत को लेकर रोज चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मौत से पहले प्रत्यूषा ने किसे फोन किया और क्या कहा था...

प्रत्यूषा बनर्जी ने मौत से ठीक पहले अपनी एक दोस्त को फोन किया था और कहा था कि अपने ब्वॉयफ्रेंड से सारे रिश्ते खत्म करना चाहती है। प्रत्यूषा की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने कहा कि प्रत्यूषा राहुल के खिलाफ मामला दर्ज करवाना चाहती थी। उसने वकील को फोन भी किया था। घटना वाले दिन वह वकील से मिलने भी वाली थी।

प्रत्यूषा बनर्जी ने अपनी दोस्त लीना को मौत से एक रात पहले फोन किया था और रोते हुए कहा था कि वो ऐसे नहीं रह सकती है। लीना का दावा है कि सलोनी (राहुल की पूर्व प्रेमिका) और राहुल प्रत्यूषा से मारपीट किया करते थे। लीना के अलावा प्रत्यूषा के साथ काम कर चुकी काम्या पंजाबी और प्रोड्यूसर विकास ने भी बताया कि राहुल सार्वजनिक जगह पर और पार्टियों में प्रत्यूषा पर हाथ उठाता था। विकास ने यहां तक दावा किया कि सलोनी शर्मा भी उसकी गैरहाजरी में प्रत्यूषा के साथ दुर्व्यवहार करती थी। प्रत्यूषा बनर्जी के दोस्तों ने दावा किया कि प्रत्यूषा के साथ मारपीट के उनके पास पुख्ता सबूत हैं जिसे वह कोर्ट के सामने पेश करेंगे।