जानें हॉट सीन्स के दौरान खुद को कैसे कंट्रोल करते हैं स्टार्स

मुंबई (4 दिसंबर): बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा हॉट और सेक्सी सीन्स की भरमार हॉलीवुड में होती हैं। ऐसे में फिल्म में काम करने वाले स्टार्स सेक्स व इंटीमेट सीन्स के दौरान खुद को कैसे कंट्रोल में रखते हैं? यह दिलचस्प सवाल पिछले दिनों सवाल-जवाब पर आधारित वेबसाइट Quora पर पूछा गया।

इसपर कई रोचक जवाब भी आए। मसलन, विक्टोरिया विल्सन नाम के एक यूजर ने लिखा, "मैंने यह कहीं नहीं सुना कि फिल्मिंग के दौरान कोई अनकंट्रोल होने की स्थिति बनती हैं। लेकिन यह सुना है कि इस दौरान वे एक्टर्स टेप का इस्तेमाल करते हैं या फिर एक तरह का शॉर्ट पहनावा, जो उनके पैरों से अटैच रहता है।"

सेट पर भीड़ के कारण अनकंट्रोल होने की स्थिति नहीं बनती... विक्टोरिया यह भी कहती हैं कि सेट पर कैमरामैन और लाइटिंग के साथ-साथ कई लोग होते हैं। ऐसे में अनकंट्रोल होने की स्थिति बन पाना मुश्किल होता है।"

27 साल की वनीसा हुड्गेंस ने अपनी फिल्म 'स्प्रिंग ब्रेकर्स' में सेक्स सीन किया था। इसे लेकर उनका अनुभव बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। वे कहती हैं, "यह मेरे लिए बहुत ही सिर खपाऊ था। मैंने अपने एजेंट को साफ कह दिया कि आगे से कभी मैं ऐसे सीन नहीं करूंगी।"