सचिन तेंदुलकर को 'बोल्ड' करना चाहती है ये हॉट एक्ट्रेस...!

नई दिल्ली (9 जनवरी): बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री सैयामी खेर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर बड़ी फैन हैं और वह सचिन के साथ क्रिकेट खेलना चाहती हैं। खेर का सपना है कि वह एक बार सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट खेले और उन्हें बोल्ड आउट करें। सैयामी खेर ने पिछले वर्ष प्रदर्शित राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। सैयामी खेर का कहना है कि उनका सपना है कि वो सचिन के साथ क्रिकेट खेलें।

सैयामी ने कहा कि मैंने सुना है कि सचिन बहुत अच्छा खाना बनाते हैं, तो वो एक बार सचिन के हाथ का खाना खाना चाहती हैं। सैयामी ने कहा, मैं सचिन के साथ क्रिकेट खेलना चाहती हूं। वो खाना भी बहुत अच्छा बनाते हैं इसलिए मैं उनके हाथ से बना खाना खाना पसंद करूंगी। ये एक सपना है और मुझे पता है कि इसमें कोई बुराई नहीं। मैं सचिन से ओबसेस्ड हूं।

फिल्म मिर्जिया की असफलता के बारे में पूछे जाने पर सैयामी ने कहा, फिल्म में हमने पूरी मेहनत से काम किया है, और लोगों को हमारा काम पसंद भी आया। मैंने फिल्म ये सोचकर साइन नहीं की थी कि इसे 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना है। मैंने ये फिल्म इसलिए साइन की क्योंकि मुझे इसकी स्क्रिप्ट पसंद आई थी।