बीच सड़क पर पहले मारी गोली, फिर तलवार से काट डाला

चंडीगढ़ (11 अप्रैल): चंडीगढ़ से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स पर कुछ लोग पहले तो धारदार हथियार से हमला करते हैं। उसके बाद बीच सड़क पर घायल शख्स के ऊपर एक के बाद एक सात गोलियां दाग देते हैं। हमले में घायल शख्स की मौत हो जाती है।


सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि जिस वक्त ये घटना हो रही थी, उस वक्त सड़क पर पीछे से गाड़ियां भी आ रही थीं। गाड़ियों में बैठे लोग भी ये सब देखकर इतना डर गए कि उन्होंने गाड़ियां बैक करना शुरु कर दिया। कहा जा रहा है कि हमलावरों ने रविवार सुबह करीब सवा 11 बजे चंडीगढ़ के सेक्टर-38 के गुरुद्वारे में मौजूद सरपंच सतनाम को फोन कर गुरुद्वारे से बाहर बुलाया। पहले बुरी तरह पीटा फिर देसी पिस्टल और डबल बैरल वाली बंदूक से कुल सात गोलियां चलाईं।


अस्पताल में दिए बयान में सतनाम ने कहा कि कातिलों में उसी के गांव के बॉबी, अर्शदीप और तीर्थ शामिल हैं। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है। सतनाम को पांच गोलियां लगीं। इस दौरान उनका इतना खून बह गया कि उन्होंने दो घंटे के इलाज के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पुरानी रंजिश के चलते सरपंच सतनाम का कत्ल किया।