VIDEO: बग्गी लेकर भागे घोड़े, बस से टकराए और फिर...

नरेंद्र कुमार, हैदराबाद (24 मई): हैदराबाद में सड़क पर दो बेलगाम घोड़ों ने सबको हैरान कर दिया। बग्घी के साथ भागे घोड़े बेलगाम होकर सड़क पर पूरी रफ्तार से रॉंग साइड दौड़ने लगे, वो तब तक दौड़ते रहे जबतक बड़ा हादसा नहीं हो गया।

बग्घी पर कोई सवार नहीं था यानी बिना सारथी के ये रथ बेलगाम था। सड़क के दूसरी ओर एक बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने इस अजब दृश्य का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। तेज रफ्तार से रांग साइड दौड़ते घोड़ों की जिंदगी को हर सेकेंड खतरा था। तभी घोड़ों के सामने एक ट्रक आ गया, लेकिन अभी तक ये घोड़े खुशकिस्मत थे। ट्रक साइड से निकल गया और घोड़े बग्घी को लेकर फुल स्पीड़ में दौड़ते रहे।

अचानक वो हुआ, जिसका डर था। बग्घी पर तेज रौशनी पड़ी। एक बस बिल्कुल सामने थी, सामने से दौड़ते हादसे को देखकर बस ड्राइवर ने तुरंत हार्न बजाया, ब्रेक लगाने की कोशिश की लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। हादसे में दोनों घोड़े बुरी तरह घायल हो गए। ये घोड़े हैदराबाद के बेगम बाजार से उस्मानगंज की ओर सड़क की उल्टी दिशा में दौड़ रहे थे। खबर है कि यहीं जब किसी शादी के लिए बग्गी तैयार की जा रही थी, तभी ये घोड़े बग्गी समेत वहां से भाग निकले।

वीडियो: