लड़के से बात करने पर पिता ने की नाबालिग बेटी की हत्या

नई दिल्ली (11 मार्च): दिल्ली के करावल नगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता ने झूठी शान के खातिर नाबालिग बेटी की गर्दन काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने लड़की के ही पिता को गिरफ्तार किया है।

लड़की का शव 9 मार्च को ट्रॉनिका सिटी इलाके से बरामद हुआ था। पुलिस के मुताबिक करावल नगर में 7 मार्च को 7वीं में पढ़ने वाली 13 साल की एक लड़की घर से मोमोज़ लेने के लिए निकली, लेकिन वो वापस नहीं लौटी। लड़की के पिता सुदेश कुमार की शिकायत पर करावल नगर थाने में अपहरण का मामला दर्ज किया गया, लेकिन 9 मार्च को ट्रॉनिका सिटी इलाके से लड़की के पिता और उसके रिश्तेदार नरेश, सोनू और मोनू ने उसका शव बरामद कर लिया। पिता ने इसकी जानकारी ग़ाज़ियाबाद पुलिस को दी और उसके बाद जानकारी दिल्ली पुलिस को मिली।

आरोपी पिता ने पुलिस को उसकी बेटी का शव ट्रॉनिका सिटी के पास पड़ा होने की बात बताई। इस पर जब पुलिस को शक हुआ तो उसने घटना स्थल की जांच कर वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज देखे। जिसमें एक लड़की एक युवक के साथ बाइक पर बैठी दिखाई थी। पुलिस को बाइक चला रहा युवक सुदेश जैसा लगा। इस पर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू कि तो आरोपी ने सारी बात उगल दी।

वहीं शुक्रवार को आरोपी पिता ने पुलिस को उसकी बेटी का शव ट्रॉनिका सिटी के पास पड़ा होने की बात बताई। इस पर जब पुलिस को शक हुआ तो उसने घटना स्थल की जांच कर वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज देखे। जिसमें एक लड़की एक युवक के साथ बाइक पर बैठी दिखाई थी। पुलिस को बाइक चला रहा युवक सुदेश जैसा लगा। इस पर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू कि तो आरोपी ने सारी बात उगल दी।