हॉरर किलिंग : प्रेमिका के साथ भागा था, अब डेडबॉडी मिली

पीयूष, गाजियाबाद (6 मई): दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हॉरर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपों के मुताबिक, एक 19 साल के लड़के की उसकी प्रेमिका के घरवालों ने हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है।

विशाल राजस्थान का रहने वाला था। बीती 29 अप्रैल को विशाल गांव में रहने वाली अपनी प्रेमिका के साथ घर से भाग कर दिल्ली में अपने ताऊ के पास आ गया। इसके बाद ताऊ ने ही विशाल की प्रेमिका के घरवालों को उनके दिल्ली में आने की जानकारी दी, ताकि मामले को सुलझाया जा सके। 

बीती दो मई को लड़की के पिता अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ विशाल के ताऊ के घर पहुंचे, इसके बाद लड़की के घरवाले विशाल और उसकी प्रेमिका को लेकर घर से चले गए। विशाल के ताऊ को लड़की के घरवालों ने यह भरोसा दिलाया था कि वो जल्द ही विशाल को वापस घर भेज देंगे। 

हुआ इसका उलटा। घर वाले विशाल का इंतजार करते रहे, विशाल को घर नहीं आया। घरवालों को जानकारी मिली कि गाजियाबाद की एक सोयासटी के गाउंड में विशाल की लाश मिली हैं। विशाल की मौत सोसायटी की इमारत की 8वीं मंजिल से गिर कर हुई है या उसे 8वीं मंजिल से फेंका गया है। अब इस बात की तफ्तीश की जा रही है।