Honor Magic 2 की तस्वीरें लीक, जानिए खूबियां

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 अक्टूबर): अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। जी हां, आपको बता दें कि ऑनर मैजिक 2 स्मार्टफोन के बारे में पिछले कई हफ्तों से लीक में जानकारियां सामने आ रहीं हैं। खबरों के मुताबिक स्मार्टफोन को 31 अक्टूबर को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Honor Magic 2 स्मार्टफोन की 3डी तस्वीरें अब लीक हुईं हैं जिनसे डिवाइस के रियर हिस्से का खुलासा होता है। हुवावे के सब-ब्रैंड ऑनर की इन तस्वीरों को 'C Technology' ने चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट पर इन तस्वीरों को पोस्ट किया।

बता दें कि इससे पहले आईं लीक और खबरों के मुताबिक, ऑनर मैजिक 2 में एक ग्रेफीन फिल्म से लैस बैटरी हो सकती है। कंपनी ने इस टेक्नॉलजी को हुवावे मेट 20 के लॉन्च इवेंट में भी प्रदर्शित किया था। वहीं अगर इस स्मार्टफोन की खूबियों की बात की जाए तो आपको बता दें कि ऑनर मैजिक 2 में 6 इंच एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है जिसका रेजॉलूशन 2880×1440 पिक्सल होगा। फोन में सेल्फी लेंस के साथ स्लाइडर कैमरा टेक्नॉलजी, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ईयरपीस और 95 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया जा सकता है। IFA 2018 में हुवावे ने किरिन 980 प्रोससेर लॉन्च किया था। ऑनर मैजिक 2 में यही प्रोसेसर दिया जाएगा।

डिवाइस की लीक तस्वीर में फोन के रियर पैनल को देखा जा सकता है। इससे फोन में चार रियर कैमरे होने की जानकारी मिलती है। ऑनर मैजिक 2 में दिख रहा रियर कैमरा सेटअप हुवावे पी20 प्रो जैसा ही है। चार कैमरे का मतलब है कि कि एक सेंसर 2X या 3X ऑप्टिकल ज़ूम के लिए और दूसरा वाइड-ऐंगल लेंस के लिए हो सकता है। वहीं तीसरा सेंसर स्टैंडर्ड होगा जो सबसे ज्यादा मेगापिक्सल वाला होगा और चौथा सेंसर मोनोक्रोम लेंस हो सकता है। चारों रियर कैमरे एआई-ऑप्टिमाइज़ेनश से लैस होंगे और इनसे इमेज क्वॉलिटी बेहतर होगी।