बेटी के सामने ही ससुर के आदमी ने दामाद को गोलियों से किया छलनी

केजे श्रीवत्सन, नई दिल्ली ( 17 मई ): राजस्थान की राजधानी जयपुर में आॅनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। राजधानी के करणी विहार थाना इलाके में रहने वाले अमित नायर को उसी के ससुर ने मरवा दिया। मामला आज सुबह करीब 7 बजे का है। हमेशा की तरह आज सुबह भी नायर के सास—ससुर अपनी बेटी से मिलने आए थे। लेकिन इस बार वे एक आदमी साथ लाए थे। जिसने सामने आते ही नायर को गोलियों से छलनी कर दिया।

कहा जा रहा है की ममता के माता अपिता अपनी बेटी को लेने आए थे लेकिन तनाव के चलते अमित ने ममता को पीहर भेजने से इनकार कर दिया। इस पर विवाद बढ़ा और फायरिंग हुई। पांच राउंड फायर में चार गोलियां अमित को लगी जिससे अमित की मौके पर ही मौत हो गई।

सुबह की इस घटना के बाद सास—ससुर मौके से भाग गए।  नायर की पत्नी करीब 6 माह की गर्भवती हैं। जानकारी के अनुसार अमित नायर के ससुर जीवनराम आर्मी से रिटायर हैं। वर्तमान में भारतीय जीवन बीमा निगम में काम करते हैं।

मूलत: केरल के रहने वाले अमित नायर ने दो साल पहले ही ममता चौधरी से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद दोनों पक्षों में कुछ दिनों तक तनाव रहा, लेकिन बाद में सब शांत हो गया। बीते करीब 6 माह से लड़की के माता—पिता अपनी बेटी से मिलने हर माह आ रहे थे। आज सुबह भी वे लड़की से मिलने आए थे, लेकिन वे अपने साथ एक तीसरे आदमी को भी लाए थे।

मिलने के बहाने अमित नायर को कमरे से बाहर बुलाया गया। इसके बाद बाचतीत के दौरान नायर के ससुर के साथ आए व्यक्ति ने उसे गोलियों से छलनी कर दिया। कोहराम सुनकर लोगों ने उसे एसएमएस अस्पताल पहुंचाया, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया।

मूलत: नागौर जिले के लाड़नू निवासी नायर के ससुर जीवनराम आर्मी से रिटायर हुए थे। उसके बाद वे एलआईसी में काम करते हैं। वर्तमान में वे खातीपुर के गणेश कॉलोनी में रहते हैं। करणी विहार थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

अमित नायर NRI सिविल इंजीनियर था जिसने करीब 2 साल पहले ही अपने ही पड़ोस में रहने वाली इस युवती से प्रेम विवाह किया था।