BREAKING: पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत को फिर 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

पंचकूला (10 अक्टूबर): डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के दो रेप के मामलों में दोषी साबित होने के बाद पंचकूला में डेरा समर्थकों के आतंक फैलाने के मामले में गिरफ्तार हनीप्रीत को एक आज बार फिर 3 दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। आज हनीप्रीत की रिमांड खत्म हो रही है जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने उसे पंचकुला कोर्ट में पेश किया और फिर से हनीप्रीत की रिमांड की मांग की। जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए फिर से हनीप्रीत को 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजे जाने का आदेश दिया। 

पुलिस ने कोर्ट से कहा कि हनीप्रीत पूछताछ में सपोर्ट नहीं कर रही है। उसे अभी कई ठिकानों पर ले जाना है। वह आदित्य और पवन इंसां के बारे में जानती है। ऐसे में, उसे रिमांड पर दिया जाए। 

बताया जा रहा है कि अदालत में पेशी से पहले हनीप्रीत का ब्लड प्रेशर बढ़ गया। सोमवार शाम को हनीप्रीत को बुखार भी आ गया था। पूछताछ के दौरान हनीप्रीत ने सिरदर्द की शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने तुरंत डॉक्टर को सूचित किया। सोमवार करीब 8 बजे लेडी डॉक्टर और फार्मासिस्टों की टीम पंचकूला सेक्टर 23 के चंडीमंदिर थाने में पहुंची। करीब आधी घंटे तक हनीप्रीत का चेकअप हुआ। उसका बीपी बढ़ा हुआ था और बुखार था।