BIG BREAKING: 38 दिनों तक यहां पर छिपी थी हनीप्रीत?

विशाल एंग्रीश, चंडीगढ़ (4 अक्टूबर): 38 दिन तक पुलिस को चकमा देने वाली हनीप्रीत आखिर इतने वक्त तक पुलिस की आंखों में धूल झोंककर कहां छिपी रही, अब ये सवाल सबसे बड़ी चुनौती बन रहा है। न्यूज 24 के पास बठिंडा के उस घर की एक्सक्लूसिव तस्वीरें है, जो सुखदीप का घर है। सवाल है कि क्या अपनी फरारी के दौरान हनीप्रीत इसी घर में छुपी थी या यहां आई थी। ये ठिकाना हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार की गई सुखदीप का है।  

आपको बता दें कि जिस कार में बैठकर हनीप्रीत ने न्यूज 24 को इंटरव्यू दिया था वो कार सुखदीप की थी, जिस तरह हनीप्रीत सुखदीप के साथ लगातार संपर्क में थी उससे इस बात के आसार काफी बढ़ गए हैं कि हनीप्रीत को सुरक्षा और शरण सुखदीप ने ही दे ऱखी थी। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या हनीप्रीत अपनी फरारी के दिनों में इस घर में आई थी। क्या उसके कुछ दिन तक इस घर को पुलिस से बचने के लिए अपना ठिकाना बनाया था।

ये बात और है कि गांववाले कह रहे हैं कि उन्होंने हनीप्रीत और उसके परिवार को कभी यहां नहीं देखा। बठिंडा के बलवाना में बना हवेली नुमा मकान अक्सर खाली ही रहता है। न्यूज 24 सुखदीप के इस गुमनाम हेडक्वार्टर की एक्सक्लूसिव तस्वीरें आपको दिखा रहा है।

वीडियो: