हनीप्रीत को जल्द गिरफ्तार कर लेगी हरियाणा पुलिस- DGP बीएस संधू

चंडीगढ़ (6 सितंबर): बलात्कार के आरोप में जेल में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा और प्रवक्ता आदित्या इंसा को शिद्दत से तलाश रही है। हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू का कहना है कि दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस हरियाणा, पंजाब, मुंबई और नेपाल बॉर्डर पर छापेमारी कर रही है और उन्हें उम्मीद है कि पुलिस जल्द को दोनों को पकड़ने में कामयाम होगी।

आपको बता दे कि हनीप्रीत पर राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश और पंचकूला में हिंसा भड़काने में हाथ होने का आरोप है। राम रहीम को जब 25 अगस्त को पंचकूला में सीबीआई की विशेष अदालत में लाया जा रहा था तब हनीप्रीत उनके साथ ही थीं। हनीप्रीत राम रहीम के साथ जेल तक गई थी। लेकिन उसके बाद से वो फरार है। 

खबर है  कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है। हनीप्रीत उत्तर प्रदेश के लखीमपुर के जंगलों के रास्ते नेपाल भाग गई है। इससे पहले भी खबर आई थी कि हनीप्रीत मुंबई के रास्ते विदेश भागने की फिराक में है। हालांकि बाद में ये खबर झूठी निकली थी। राम रहीम सिंह की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है। हनीप्रीत अब देश छोड़कर नहीं जा सकती है। हनीप्रीत समेत तीन लोगों के खिलाफ ये नोटिस जारी किया गया है। इसमें डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता आदित्या इंसा का भी नाम भी शामिल है। हनीप्रीत पर देशद्रोह का केस भी दर्ज है।