इन बड़े एक्टर और एक्टर्स की दीवानी थी हनीप्रीत, डायरी से हुए कई बड़े खुलासे

नई दिल्ली ( 7 सितंबर ): बलात्कारी गुरमीर राम रहीम सिंह के जेल जाने के बाद उसके काले-कारनामे उजागर होने के बाद अब उसकी कथित मंहबोली बेटी हनीप्रीत लापता है। हरियाणा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह नेपाल भाग गई है।

इस बीच, हनीप्रीत की एक डायरी सामने आई है। डायरी के 103 पन्ने उसकी जिंदगी के कई राज उजागर करती है। डायरी 19 साल पुरानी है। एक टीवी चैनल के मुताबिक, हनीप्रीत ने यह डायरी 1998 में अपनी शादी से पहले लिखी थी। डायरी के पहले पेज पर भारत का नक्शा है। दूसरे पेज पर हनीप्रीत ने अपना असली नाम- प्रियंका तेनजा लिखा है। डायरी में उसने खुद को अनु लिखा है।

तीसरे पेज पर अभिनेत्री काजोल की फोटो है, जो दर्शाती है कि वह इस अभिनेत्री की फैन है। चौथे पेज पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फोटो है। यह फोटो सलमान की फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' की है। इसके अलावा डायरी के आगे के पन्नों में आमिर खान की तस्वीरें भी लगी हैं।

डायरी देखकर लगता है कि हनीप्रीत फिल्मों की बहुत शौकीन है। यही कारण है कि उसने राम रहीम के साथ फिल्मों में भी काम किया। एक स्थान पर हनीप्रीत अपने उपनाम अनु (ANU) का फुल फॉर्म भी लिखा है। A-attractive, N-naughty, U-Unfortunately गर्ल।

इसके अलावा डायरी में हिन्दी और अंग्रेजी की कविताएं भी लिखी हैं। ज्यादातर पन्नों पर शायरी है। डायरी की सबसे खास बात वह गाना है जो हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम के लिए लिखा है। यानी उसी समय राम रहीम ने हनीप्रीत के मन में खास जगह बना ली थी।

केवल एक स्थान पर उसके पति विश्वास गुप्ता, छोटी बहन निशु तनेजा और छोटे भाई साहिल तनेजा का नाम है।