अक्षय और सलमान से पर्दे पर रोमांस करना चाहती थी बाबा की हनीप्रीत !

मुंबई (15 सितंबर): पिछले काफी वक्त से देश में सबसे ज्यादा माहौल तब खराब हो गया जब गुरमीत राम रहीम को लेकर दंगा हुआ । राम रहीम को फाइनली जेल की सलाखों के पीछे दिया गया है । राम रहीम पर दो रेप के आरोप लगे थे । जिसके चलते उन्हें इन दोनों मामलों में 20 साल की सजा सुनाई गई  । लेकिन राम रहीम के जेल जाने के बाद अगर सबसे ज्यादा मीडिया पर में खबरें फैली हुई हैं तो वो ये हैं कि आखिर बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत कहीं नजर आ रही है । काफी वक्त से हनीप्रीत की तलाश की जा रही है लेकिन हनीप्रीत का कुछ पता नहीं है । वहीं अब रामरहीम के परिवार के सदस्य ने हनीप्रीत को लेकर एक खुलासा किया ।

अब ये तो सभी जानते हैं कि राम रहीम पिछले कुछ सालों से अपनी फिल्में बनाकर करोड़ों रुपए कमा रहे थे। हाल ही में पता चला है कि बाबा की सो कॉल्ड बेटी हनीप्रीत बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी । हनीप्रीत का सपना था कि वो पर्दे पर अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ रोमांस करे । कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि हनीप्रीत फिल्मों में काम करना चाहती थी । इसी के चलते हनीप्रीत ने बाबा को पटाकर 5 फ़िल्में रिलीज करवाईं।

​​​​​​​

ये सारा काम सिर्फ 2 साल में ही हुआ है । बता दें कि इनमें से तीन फिल्मों लीड एक्ट्रेस हनीप्रीत ही थी । हनीप्रीत को बाबा के बेहद करीबी बताया जाता है। बाबा जहां जहां हनीप्रीत वहां वहां । बताया जाता है कि हनीप्रीत को बॉलीवुड में काम करने की इतनी जल्दी थी कि उसने मुंबई में बाबा की मेहरबानी से तीन फ़्लैट भी खरीद रखे थे । ताकि वो जल्द से जल्द बॉलीवुड में एंट्री ले सके । कहा जाता है कि हनीप्रीत सलमान औऱ अक्की के साथ पर्दे पर रोमांस करना चाहती थी । लेकिन अफसोस हनीप्रीत की ये ख्वाहिश पूरी ना हो सकी  ।