हनीप्रीत पर 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान

चंडीगढ़ (25 सितंबर): बलात्कार के दोषी गुरमीत राम रहीम 25 अगस्त से जेल में बंद हैं वहीं उनकी कथित बेटी और सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत पुलिस को तकरीबन एक महीने से हरियाणा पुलिस को चकमा दे रही है। हनीप्रीत के पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस लगातार एक जगह से दूसरे जगह खाक छान रही है। इन सबके बीच राम रहीम के एक रिश्तेदार भूपिंदर गोरा ने हनीप्रीत का सुराग देने वाले को पांच लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

गोरा ने कहा कि हनीप्रीत का पता बताने वाले को जो पैसा दिया जाएगा वो एक ट्रस्ट के जरिए दिया जाएगा। हनीप्रीत का पता बताने वाला का नाम गुप्त रखा जाएगा और उसके ये राशि नकद दी जाएगी। वहीं गोरा ने कहा कि डेरे से काफी सामान निकलवाने के पीछे हनीप्रीत का हाथ हो सकता है।

साथ ही भूपिंदर गोरा ने खुलासा किया है कि राम रहीम ने काले धन को सफेद किया। भूपिंदर गोरा ने ये भी आरोप लगाया कि हनीप्रीत राम रहीम के सारे राज जानती है और 25-26 सितंबर को डेरे में रुकी थी। भूपिंदर गोरा का आरोप है कि हनीप्रीत को डेरे से भगाने के पीछे हरमिंदर जस्सी का हाथ है। साथ ही उन्होंने कहा कि उस समय सिरसा में कर्फ्यू लगा हुआ था तो हनीप्रीत वहां से कैसे निकल पाई। गोरा ने आरोप लगाया की हनीप्रीत जस्सी की जेड प्लस सिक्योरिटी से वहां से निकली है।