हनी ट्रैप केस में बड़ा खुलासा, ऐसे लोगों को फंसाती थी महिला...

नई दिल्ली (3 मई): बीजेपी सांसद पर रेप का आरोप लगाने में मामले में गिरफ्तार हुई महिला से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए है। पुलिस के मुताबिक ये एक बड़ा रैकेट है, जो सिर्फ नेताओं को ही टारगेट करता था। इस रैकेट में गिरफ्तार महिला के साथ एक और भी लड़की शामिल है।


बताया जा रहा है कि ये महिला 5 साल पहले राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन की तैयारी करने के लिए दिल्ली आयी थी। बाद में इसने यूपीएससी का एग्जाम भी दिया, लेकिन सफल नहीं हो सकी। दिल्ली पुलिस को इसकी पढ़ाई पर भी शक है। महिला के मुताबिक उसने BA, MA इंग्लिश, MA पोलिटिकल साइंस, LLB और LLM किया है।


गुजरात के बीजेपी सांसद के मामले में महिला का दावा है कि सांसद ने उसे बुलाया था जबकि सांसद का दावा है कि महिला ने 6 महीने पहले उससे संपर्क किया था। महिला का ये भी कहना है कि वो कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर सांसद को लेने गई थी। उसी दिन सांसद ने नार्थ एवेन्यू के घर पर रेप किया था। गाजियाबाद में भी रेप किया था। सांसद ने अपनी शिकायत में एक और महिला का नाम लिया है, लेकिन आरोपी महिला का कहना है कि वो उस महिला को नहीं जानती।


जांच में पता चला है कि महिला हर समय खुफिया कैमरे लेकर चलती थी। उसने घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए थे। पुलिस ने महिला की निशानदेही पर कुछ CD और ऑडियो क्लिप भी बरामद की है। पुलिस उन तमाम नेताओं और कारोबारियों से संपर्क कर रही है जिनसे महिला ने पैसे ऐंठे हैं।


पुलिस को शक है कि महिला के गैंग में 5 से ज्यादा लोग हैं। इसी के साथ दर्जनों नेता और कारोबारियों से महिला ने पैसे ऐंठे हैं, लेकिन सामने आने से हर कोई बच रहा है। बीजेपी सांसद ने पांच करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि उसे नशा देकर बेहोश कर दिया गया था और फिर तस्वीरें खींची गई थीं।