हनी सिंह के इस गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, यू ट्यूब पर 10 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

नई दिल्ली (15 जनवरी): यो-यो हनी सिंह का गाना 'धीरे-धीरे' ने सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। इसे यू ट्यूब पर दस करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। यही नहीं इसी के साथ यह गाना  लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस गाने ने बॉलीवुड के इतिहास में बिग हिट गाना बन गया है। टी-सीरीज के इस गाने को ऋतिक रोशन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया है। गौरतलब है कि 31 अगस्त 2015 को इस गाने को हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था और एक सितम्बर को यूट्यूब पर।

यू ट्यूब ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि 'धीरे धीरे से' न सिर्फ बॉलीवुड, बल्कि भारतीय संगीत के मामले में सबसे ज्यादा बार देखा गया है। यह गाना 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' के गाने का रीमेक है। निर्देशक अहमद खान के निर्देशन में इस गाने का वीडियो तुर्की के खूबसूरत शहर अंतालया में शूट किया गया था।

रिलीज के चार दिन के अंदर ही 50 लाख और पहले सप्ताह में एक करोड़ 80 लाख बार इस गाने को यू ट्यूब पर देखा गया था। ऋतिक ने गाने की सफलता पर कहा, मैंने इस वीडियो में बहुत ही साधारण तरीके से काम किया, लेकिन लोगों का ढेर सारा प्यार मिला। वाकई इस गाने की सफलता से गदगद हूं। बिग हिट के लिए पूरी टीम को बधाई।