हनी सिंह ने खोला राज, क्यों थे 18 महीनों से गायब, सुनकर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली ( 14 अक्टूबर ): हनी सिंह काफी लंबे समय से लोगों के बीच से गायब हैं। हनीप्रीत और उनके प्रवक्ताओं के तरफ से कभी कोई बयान भी नहीं आया। इससे तरह-तरह के कयास लगाए जानें लगे और बातें होती रहीं। 

लेकिन अब हनी सिंह खुद सामने आकरे सारी बातें बताई हैं। हनी सिंह ने कहा कि मैं चाहता था कि अपने बारे में लोगों और फैन्स को खुद बताऊं। यही कारण है कि मैंने किसी प्रवक्ता को नहीं भेजा। हनी सिंह ने बताया कि बीते 18 महीने उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। उस दौर में वे किसी से बात करने की हालत में नहीं थे।

हनी सिंह ने कहा, 'मैं जानता हूं कि मेरे बारे में तरह-तरह की बातें हो रही थीं। कोई कह रहा था कि ड्रग ओवरडोज के कारण मुझे रिहेब सेंटर भेजा गया है, लेकिन मैं ऐसी किसी जगह नहीं, बल्कि नोएडा में अपने घर पर ही था।' उन्होंने कहा कि 'मैं बायपोलर डिस्ऑर्डर से पीड़ित था। अल्कोहल के नशे में यह बीमारी और हावी हो जाती है। मुझे डिप्रेशन होने लगा था। कोई दवा असर नहीं कर रही थी। मैंने चार डॉक्टर बदले, फिर भी फायदा नहीं हुआ। मेरे साथ अजीब-अजीब हरकतें हो रही थीं। '

हनी सिंह ने बताया कि सूर्यास्त के बाद मुझे अपने ही परिवार के लोगों से डर लगने लगता था। मेरा खुद पर काबू नहीं था। मैं अजीब-अजीब हरकतें करता था। यही कारण है कि मैंने खुद को सभी से दूर कर लिया था। मैं अपने कमरे से बार नहीं आता था। मैं यह भी भूल गया था कि घर से बाहर निकलना क्या होता है? महीनों तक मैंने बाल नहीं कटवाए थे। हजारों की भीड़ के सामने परफॉर्म करने वाले हनी सिंह 4-5 लोगों से भी डरते थे, लेकिन अब यह गुजरे दौर की बात हो गई है। अब मैं पूरी तरह ठीक हो गया हूं।