वेलेंटाइन डे पर लॉन्च होगी यह मशहूर होंडा कार

होंडा सिटी फैंस के लिए एक अच्छी खबर है, नई सिटी पहले से भी ज्यादा सुरक्षित होने वाली है और इसे वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक दिखाई है, तस्वीर में सिटी सेडान को छह एयरबैग के साथ दिखाया गया है, अब तक सिटी सेडान में केवल ड्यूल फ्रंट एयरबैग ही आते थे।

नई सिटी सेडान का मुकाबला फेसलिफ्ट स्कोडा रैपिड, फॉक्सवेगन वेंटो, हुंडई वरना और मारूति सियाज़ समेत सेगमेंट की दूसरी कारों से होगा। नई सिटी की कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, अटकलें हैं कि मुकाबले में बेहतर बनाए रखने के लिए होंडा, नई सिटी को काफी आक्रामक कीमत पर उतारेगी।

मौजूदा समय में होंडा सिटी को कड़ी टक्कर हुंडई वरना से मिली है, वरना में छह एयरबैग दिए गए हैं, ऐसे में होंडा सिटी में भी ये फीचर देना कंपनी के लिए जरूरी हो गया था। जल्द ही हुंडई, नई वरना और मारूति, नई सियाज़ को लाने वाली है, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि यहां मुकाबला और भी कड़ा होने वाला है।

संभावना है कि पुरानी सिटी सेडान की तरह नई सिटी में भी ड्यूल फ्रंट एयरबैग और एबीएस के साथ ईबीडी सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड मिलेंगे। संभावना है कि मुकाबले में बेहतर बनाने के लिए नई सियाज़ में भी दो से ज्यादा एयरबैग मिल सकते हैं।

कारदेखो

वेलेंटाइन डे पर लॉन्च होगी यह मशहूर होंडा कार